कांग्रेस के बड़े नेता का ऐलान, बागियों को मनाओ..साथ लाओ, चाहे उनके पैर ही क्यों न पकड़ना पड़े

भाजपा कांग्रेस दोनों ही पार्टियों में टिकट कटने और न मिलने से नाराज कार्यकर्ताओं को लगातार मनाने के लिए वरिष्ठ नेताओं की ड्यूटी लगाई गई है।

Edited By: , June 23, 2022 / 02:00 PM IST

भोपाल। MP Panchayat elections 2022: मध्यप्रदेश में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर पार्टियों में रूठने मनाने का दौर जारी है। कार्यकर्ताओं ने अपना बागी रुख अपना रखा है। ऐसे में नेताओं को पार्टी के कार्यकर्ताओं का दल बदल का डर भी सता रहा है। भाजपा कांग्रेस दोनों ही पार्टियों में टिकट कटने और न मिलने से नाराज कार्यकर्ताओं को लगातार मनाने के लिए वरिष्ठ नेताओं की ड्यूटी लगाई गई है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

read more: Maharashtra Political Crisis: किसे मिलेगा शिवसेना का तीर कमान? कुछ ही समय में ऐलान

इसी बीच एमपी के पीसीसी चीफ और पूर्व सीएम कमलनाथ के निवास पर हुई बैठक में कमलनाथ ने नगर निगम के सभी प्रत्याशियों को चुनाव में पूरी ताकत झोंकने की बात कही। साथ ही अपने वार्ड में अच्छा प्रदर्शन करने के साथ महापौर प्रत्याशी को भी वोट दिलाने की बात की। कमलनाथ ने कहा कि सभी प्रत्याशी मतदान की तारीख तक का पूरा प्लान तैयार रखें और बहुत सुव्यवस्थित तरीके से चुनाव प्रचार में जुटें।

read more: राष्ट्रपति चुनाव के लिए राजग की प्रत्याशी द्रौपदी मुर्मू दिल्ली रवाना, कल करेंगी नामांकन 

किसी भी हाल में रूठों को मनाना है

कमलनाथ ने कहा कि नगर निगम चुनाव हम कांग्रेस पार्टी के संगठन के बल पर जीतेंगे। किसी प्रत्याशी को यह नहीं समझना चाहिए कि वह अपने आप में बहुत ताकतवर है। आप कितने भी शक्तिशाली हों, लेकिन आपको सबके सहयोग की आवश्यकता है। जिन्हें टिकट नहीं मिला और जो आपके वार्ड से प्रमुख लोग हैं, उन्हे भी कांग्रेस का झंडा उठाना है। उन्हें टिकट ना मिलने का दुख मुझे भी बहुत है। उनके सम्मान में किसी तरह की कमी नहीं आए। जिसे लेकर बाकि के प्रत्याशी उन्हें मनाइए और जरूरत पड़े तो उनके पांव पकड़कर अपने साथ लाइए।