BJP dominates Janpad Panchayats, claims victory in 130 places

जनपद पंचायतों में बीजेपी का दबदबा, 130 जगहों पर जीत का दावा, सीएम शिवराज ने कही ये बात

जनपद पंचायतों में बीजेपी का दबदबा, 130 जगहों पर जीत का दावा : BJP dominates Janpad Panchayats, claims victory in 130 places

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : July 27, 2022/9:52 pm IST

भोपालः मध्यप्रदेश में आज 170 जनपद पंचायतों में अध्यक्ष और उपाध्यक्ष का निर्वाचन हुआ। ज्यादातर जनपदों पर बीजेपी का ही दबदबा रहा। मुख्यमंत्री ने 130 जनपदों में जीत का दावा किया । हालांकि बीजेपी को 121 जनपदों में जीत मिली है। वहीं, कई जिलों में कांग्रेस ने भी बाजी मारी।

Read more : इन लोगों से वापस लिया जाएगा PM किसान सम्मान निधि का पैसा, चेक करें कहीं आपका भी तो नाम नहीं… 

जनपद अध्यक्ष-उपाध्यक्ष के चुनाव में अपने समर्थकों को जिताने बीजेपी और कांग्रेस ने पूरी ताकत लगा दी। CM शिवराज ने 130 जनपदों में जीत का दावा किया है। वहीं, वी डी शर्मा ने इसे कार्यकर्ताओं की जीत बताया। दूसरी तरफ कांग्रेस ने 89 जनपदों पर जीत का दावा करते हुए बीजेपी के दावे को आंकड़ों को झूठा बताया है।

Read more : दूषित पानी ने ले ली 2 लोगों की जान, 7 की हालत गंभीर, 36 से ज्यादा लोग बीमार 

जबलपुर जिले की 4 जनपद पंचायतों में कांग्रेस समर्थित 2 जनपद अध्यक्ष चुने गए जबकि जनपद पंचायत अध्यक्ष का एक-एक पद बीजेपी और निर्दलीय प्रत्याशी के खाते में गया। कांग्रेस इस पर भी फूली नहीं समा रही। इंदौर की बात करें तो इंदौर जनपद में कांग्रेस समर्थित दो सदस्यों की क्रॉस वोटिंग से बीजेपी समर्थित अध्यक्ष की जीत हुई है। ग्वालियर की मुरार जनपद में भी बीजेपी का परचम लहराया। वहीं, हटा में जेल में रहते हत्या के आरोपी इंद्रपाल पटेल ने जेल से ही हटा जनपद अध्यक्ष पर दर जीत का रिकॉर्ड बनाया है।

Read more : दोबारा न आएगा ऐसा मौका, एक साथ 8400 पदों पर निकली भर्ती, फटाफट ऐसे करें आवेदन 

 
Flowers