BJP leaders hoisted tricolor in front of liquor shop

बीजेपी नेताओं ने शराब दुकान के सामने फहराया तिरंगा, कांग्रेस ने साधा निशाना, देखें ये रिपोर्ट

BJP leaders hoisted tricolor in front of liquor shop: गुना में बीजेपी के दिग्गज नेताओं ने दारू की दुकान के सामने कर दिया झंडा वंदन।

Edited By :   Modified Date:  August 15, 2023 / 10:07 PM IST, Published Date : August 15, 2023/10:07 pm IST

BJP leaders hoisted tricolor in front of liquor shop : गुना। गुना में बीजेपी के दिग्गज नेताओं ने दारू की दुकान के सामने कर दिया झंडा वंदन। इसके बाद सभी बीजेपी नेता फोटो सेशन कराते नजर आ रहे हैं। आगे बीजेपी के कई दिग्गज नेता खड़े हैं। तालियां बजाकर रहे हैं। पीछे दारु की दुकान का बोर्ड फोटोओं में साफ दिखाई दे रहा है। यह फोटो सामने आते ही राजनीतिक गलियारों में बवाल मच गया। बीजेपी के इस फोटो पर कांग्रेस जमकर हमलावर है। स्वतंत्रता दिवस के कार्यक्रम को लेकर कांग्रेस ने तीखी प्रतिक्रिया दी है।

read more : मोदी सरकर ने बदल दिया ऐतिहासिक ‘नेहरू मेमोरियल म्यूजियम’ का नाम.. जाना जायेगा अब इस नए नाम से..

BJP leaders hoisted tricolor in front of liquor shop : कहा है कि आज पूरा देश में स्वतंत्रता दिवस का त्यौहार बड़ी धूमधाम से मनाया रहा है। और हमारे गुना जिले में भारतीय जनता पार्टी के झंडा वंदन के फोटो देखकर आघात लगा है। जिसकी हम कड़े शब्दों में निंदा करते हैं। एक तरफ बीजेपी शराबबंदी की मुहिम चलाना चाहती है। दूसरी तरफ अपने राष्ट्रीय पर्व पर झंडा वंदन के दौरान शराब की दुकान के सामने फोटो सेशन कराते रहे। पीछे शराब की दुकान का बोर्ड दिखाई दे रहा है। और तो और कांग्रेस ने नसीहत तक दे डाली कि बीजेपी अपना कार्यालय कहीं और शिफ्ट कर ले। कम से कम देश की गरिमा बनाए रखने के लिए तो विशेष ख्याल रखें। कांग्रेस ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि सारे बीजेपी नेता फोटो खिंचवाने में मशगूल हैं। लेकिन कोई इस ओर ध्यान नहीं दे रहा है कि हमारे पीछे शराब की दुकान का भी प्रचार हो रहा है।

 

आपको बता दें कि गुना जिले के सभी बीजेपी के दिग्गज नेता स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर झंडा वंदन करने हॉट रोड़ स्थित बीजेपी कार्यालय पहुंचे थे। जहां झंडा बंधन के दौरान यह फोटो लिया गया था। फोटो में भाजपा जिला अध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह सिकरवार, गुना विधायक गोपीलाल जाटव, जिला पंचायत अध्यक्ष अरविंद धाकड़, पूर्व विधायक व पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष राजेंद्र सलूजा, भाजपा कार्यकर्ता नीरज निगम सहित कई महिला कार्यकर्ता भी इस फोटो में दिखाई दे रही हैं। फोटो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिस पर कई तरह की तीखी की प्रक्रियाएं आ रही हैं।

read more : भैरव कुंड में डूबे 3 युवक, युवकों के डूबने का लाइव वीडियो आया सामने, देखें यहां 

वायरल फोटो के नीचे यह भी लिखा गया है कि “आज भाजपा द्वारा स्वतंत्रता दिवस पर्व हर्ष उल्लास से मनाया गया। गली गली गांव गांव शराब बेचने की शिवराज नीति पर महत्वपूर्ण चर्चा की गई। इसके बाद सभी नेता कार्यकर्ताओं ने शपथ ली कि अभी भी जो लोग मदिरापान से छूट रहे हैं। उन्हें किसी तरह समझा-बुझाकर इसकी तरफ आकर्षित करेंगे। ताकि राजस्व में बढ़ोतरी हो सके। समाचार समाप्त।” लगातार इस फोटो के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल होते ही कई तरह की तीखी प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं। फोटो सामने आने के बाद बीजेपी सवालों के घेरे में हैं। भाजपा नेता जवाब देने से बचते नजर आ रहे हैं।

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें