BJP MLA appealed to the people to burst crackers Ban on Diwali Opposition politics!

BJP MLA ने लोगों से पटाखे फोड़ने की अपील की। Diwali पर प्रतिबंध.. विरोध वाली सियासत!

BJP MLA appealed to the people to burst crackers. Ban on Diwali.. Opposition politics!

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : November 3, 2021/10:21 pm IST

भोपालः बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने कोर्ट के आदेश को ठेंगा दिखाते हुए लोगों से पटाखे फोड़ने की अपील की है। दरअसल रामेश्वर शर्मा ने अपने घर के बाहर पोस्टर लगाकर लोगों को दीवाली की शुभकामनाएं दी है। साथ ही पटाखें जरूर फोड़े का संदेश भी लिखा है। जिसे लेकर अब प्रदेश में सियासत शुरू हो गई है।

read more : सदस्यता अभियान पर सियासत! ‘सदस्यता’ पर वार-पलटवार… 

बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा का ये पोस्टर दीवाली के ठीक पहले सुर्खियों मे है। पोस्टर देखकर आप अंदाज़ा लगा सकते हैं। बीजेपी विधायक किस तरह सुप्रीम कोर्ट के आदेशों को ठेंगा दिखा रहे हैं। पोस्टर में लिखा है कि खूब पटाखे फोड़े जाएं। भले भोपाल में प्रदूषण क्यों न हो। बीजेपी विधायक के पोस्टर पर मंत्रालय जाने वाले हर उस अफसर की रोज़ नज़र पड़ती है। जिसके पास सुप्रीम कोर्ट के निर्देशों को अमल में लाने की जिम्मेदारी है लेकिन ये पोस्टर सत्तारुढ़ दल के विधायक का है। लिहाज़ा अफसर विधायक के बंगले से गुजरते वक्त अपनी आंखे मूंद ले रहे हैं। न सिर्फ अफसर बल्कि भोपाल से ही बीजेपी के दूसरे विधायक और शिवराज सरकार में कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग भी रामेश्वर शर्मा के सुर में सुर मिला रहे हैं।

read more : राजद प्रमुख लालू यादव की तबीयत बिगड़ी, परिजनों के साथ वापस लौटे दिल्ली 

पोस्टर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की तस्वीर भी लगी है। इसमें विधायक की ओर से आम लोगों को दीपावली की शुभकामनाएं दी गई हैं। साथ ही ये भी लिखा है कि वो पटाखे जरूर फोड़ें। रामेश्वर शर्मा की ओर से ये पोस्टर ऐसे समय में लगाया गया है जब सुप्रीम कोर्ट के निर्देश के बाद मध्यप्रदेश गृह विभाग की ओर से सभी कलेक्टरों को पटाखों पर प्रतिबंध लगाने के लिए निर्देश जारी करने के लिए कहा गया है। कलेक्टरों से कहा गया है कि आदेश को सुनिश्चित कराया जाए। अब कांग्रेस इस पोस्टर पर तगड़ी आपत्ति जता रही है।

read more : पेट्रोल 5 और डीजल 10 रुपए होगा सस्ता, केंद्र ने कम की एक्साइज ड्यूटी, CM शिवराज ने PM मोदी का जताया आभार

वैसे इससे पहले भी बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। बहरहाल बीजेपी विधायक के विवादित पोस्टर सामने आने के बाद ये सवाल जरूर उठ रहा है कि सरकारी आदेश बड़ा है या विधायक की अपील?

 

 
Flowers