Former MLA wrote letter to CM: इशारों-इशारों में ही कह गए बड़ी बात

इशारों-इशारों में ही कह गए बड़ी बात, सीएम को पत्र लिख बीजेपी के पूर्व विधायक ने अपनी ही पार्टी के नेताओं पर लगाए गंभीर आरोप

Former MLA wrote letter to CM: इशारों-इशारों में ही कह गए बड़ी बात, सीएम को पत्र लिख बीजेपी के पूर्व विधायक ने अपनी ही पार्टी के नेताओं पर लगाए गंभीर आरोप

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : September 17, 2022/7:14 pm IST

Former MLA wrote letter to CM: अशोकनगर। मध्य प्रदेश के अशोकनगर में भारतीय जनता पार्टी से जुड़े पूर्व विधायक और जिला पंचायत अध्यक्ष जगन्नाथ सिंह रघुवंशी ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर अपनी ही पार्टी के नेताओं और प्रशसनिक अधिकारियों पर बेहद गंभीर आरोप लगाएं हैं। रघुवंशी ने 15 सितंबर को सीएम शिवराज को एक पत्र लिखकर आरोप लगाया है कि कुछ राजनेता और प्रशासनिक अधिकारी अपने संरक्षण में जिले भर में जुआ और सट्टे का अवैध कारोबार संचालित करवा रहे हैं।

ये भी पढ़ें- टीम के कैप्टन और प्लेयर को मिली वॉर्निंग, पूर्व क्रिकेटर ने नाराजगी जताते हुए कही ये बात

जुआ सट्टा खिलवाने का आरोप

Former MLA wrote letter to CM: पूर्व विधायक द्वारा लिखे गए इस पत्र के बाद जिले की राजनीति गरमा गई हैं। अब जनपद उपाध्यक्ष और भाजपा नेता अभिषेक यादव ने भी सीएम और गृहमंत्री को पत्र लिखकर जिले के राजनेताओं और प्रशासनिक अधिकारियों पर उनके संरक्षण में ही जुआ और सट्टा चलवाने का आरोप लगाया है। अशोकनगर जिला पंचायत अध्यक्ष और जनपद पंचायत उपाध्यक्ष ने सीएम को पत्र लिखकर जिले में जुआ और सट्टे के कारोबार को बंद कराने की मांग की है। वहीं किसी भी राजनेता एवं प्रशासनिक अधिकारी के नाम का उल्लेख किए बिना ही आरोप लगाया है कि जुए और सट्टा के कारोबारी नेताओं और अधिकारियों को मोटी रकम पहुंचाते हैं।

ये भी पढ़ें- Sarkari naukri: हाई कोर्ट के पदों पर निकली भर्तियां, जल्द करें आवेदन, यहां देखे पूरी प्रक्रिया

पत्र लिखकर जांच की मांग

Former MLA wrote letter to CM: जिला पंचायत अध्यक्ष और जनपद पंचायत उपाध्यक्ष दोनों ने ही सीएम को लिखे अपने पत्र में स्वतंत्र एजेंसी से जुए सट्टे में लिप्त अधिकारियों की जांच कराने की मांग की है। जिला पंचायत अध्यक्ष के पत्र के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही पुलिस ने भी एक पत्र मीडिया में जारी कर दिया जिसमे जिले में अभी तक हुई जुआ सट्टे की कार्रवाईयों का जिक्र किया गया है।

ये भी पढ़ें- अगर आपको भी है चीता और तेंदुए में कन्फ्यूजन, तो जान लें दोनों के बीच का ये अंतर

पत्रकारों को दी चेतावनी

Former MLA wrote letter to CM: इतना ही नहीं उसमे लिखा की गन मेन और स्थांतरण की मांग पूरी न होने के चलते इस तरह के आरोप लगाए गए है। जब इस सम्बंध में जिला पंचायत अध्यक्ष से बात की गई तो उन्होंने बताया की मैंने जुआ एवं सट्टा कारोबारियों के विरुद्ध मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर अपना काम कर दिया है। अब मीडिया की जिम्मेदारी है कि वह अपनी खोजी पत्रकारिता के जरिए उन अधिकारियों एवं राजनेताओं के नाम सामने लाएं, जिन पर मैंने आरोप लगाया है। मैं अपने मुहं से कुछ कहना नहीं चाहता।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें