BJP विधायक बोले- जो तुम पर थूके...तुम उन पर थूको, जावेद हबीब के वायरल वीडियो के बाद प्रदेश की सियासत में उबाल |

BJP विधायक बोले- जो तुम पर थूके…तुम उन पर थूको, जावेद हबीब के वायरल वीडियो के बाद प्रदेश की सियासत में उबाल

महिला के बाल काटते समय उसके सिर पर थूकते नजर आ रहे हैं..वीडियो वायरल होने के बाद हिंदू संगठन हबीब के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : January 8, 2022/11:49 pm IST

भोपाल। जावेद हबीब.. ये नाम तो आपने सुना ही होगा..जो युवाओँ के बीच काफी फेमस हैं..लेकिन इन दिनों अपने एक वीडियो को लेकर विवादों में है..दरअसल एक महिला के बाल काटते समय उसके सिर पर थूकते नजर आ रहे हैं..वीडियो वायरल होने के बाद हिंदू संगठन हबीब के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है..लेकिन बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने ये कहकर सियासी पारा चढ़ा दिया है कि जो तुम पर थूके… तुम उन पर थूको… कांग्रेस ने इस मामले में रामेश्वर शर्मा पर नफरत फैलाने का आरोप लगाया..

read more:15 फरवरी तक सभी स्कूल-कॉलेज, कोचिंग संस्थानों को बंद करने का आदेश, इस राज्य में भी लगाया गया नाइट कर्फ्यू
मशहूर हेयर स्टाइलिश जावेद हबीब के वायरल वीडियो के बाद मध्यप्रदेश में सियासत उबाल पर है.. इंदौर से लेकर भोपाल तक जावेद हबीब के खिलाफ विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं.. इसका सबसे ज्यादा असर इंदौर में देखा जा रहा है..बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय के अल्टीमेटम के बाद तमाम हिन्दू संगठनों ने जावेद हबीब के फ्रेंचायजी सैलून संचालकों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.. राजपूत करणी सेना ने विजयनगर से लेकर 56 दुकान तक जावेद हबीब के फ्रेंचायजी सैलून पर धावा बोला… विजयनगर इलाके में जावेद हबीब सैलून पर करणी सेना ने ताला लगाने की कोशिश की तो वहीं, 56 दुकान पर सैलून में तोड़फोड़ की कोशिश हुई.. इधर भोपाल में बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने जावेद हबीब के खिलाफ जमकर आग उगली.. क्या कहा आप खुद सुनिए..

read more: मध्यप्रदेश में आज 1572 कोरोना मरीज मिले, 3 लाख 21 हजार 919 लोगों को लगी वैक्सीन
रामेश्वर शर्मा ने एक कार्यक्रम में कहा कि.. जो तुम पर थूके.. तुम उन पर थूको.. कांग्रेस ने इस मामले में रामेश्वर शर्मा पर नफरत फैलाने का आरोप लगाया… लेकिन कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह ने जावेद हबीब के विरोध में ट्वीट किया..एक और कांग्रेस रामेश्वर शर्मा के बयान के आधार पर बीजेपी की मानसिकता पर सवाल उठा रही है.. तो दूसरी ओर रामेश्वर शर्मा के समर्थन में उतरी बीजेपी जावेद हबीब की दुकान बंद कराने की मांग कर रही है…

read more: भाजपा के साइबर योद्धाओं से अखिलेश यादव घबरा गये : स्‍वतंत्र देव सिंह
बहरहाल थूक वाला वीडियो वायरल होने और उसे लेकर विवाद बढ़ने के बाद हेयर स्टाइलिश जावेद हबीब ने माफी मांग ली है..बावजूद इसके एमपी में जावेद हबीब को लेकर विरोध बढ़ता ही जा रहा है…

 

 
Flowers