State President expressed gratitude: प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने कही ये बड़ी बात

नगरीय निकायों में भाजपा की बंपर जीत, प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने कही ये बड़ी बात

State President expressed gratitude: नगरीय निकायों में भाजपा की बंपर जीत, प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने कही ये बड़ी बात

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : July 17, 2022/4:13 pm IST

State President expressed gratitude: भोपाल। मध्यप्रदेश के नगरीय निकाय चुनाव की मतगणना चालू है। ज्यादातक नगर निगम में बीजेपी बढ़त बनाए हुए है। ऐतिहासिक बहुमत को लेकर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा बोले कि मध्य प्रदेश के नगरीय निकाय चुनाव परिणाम आए हैं। इन चुनाव के परिणाम देख कर मुझे गर्व होता है, जिस प्रकार भाजपा के कार्यकर्ताओं ने बूथ बूथ पर मेहनत की ये उसी का परिणाम है। बूथ अध्यक्ष, महामंत्री, बीएलए, बूथ समिति, पन्ना प्रमुख से लेकर पन्ना समिति तक के कार्यकर्ताओं की अथक मेहनत का परिणाम है कि आज मध्य प्रदेश के अंदर नगर निगम, नगर पालिका और नगर परिषद में ऐतिहासिक बहुमत भारतीय जनता पार्टी को मिला है।

ये भी पढ़ें- IBC24 पर चुनाव के नतीजे देख रहे दिग्गज, सीएम भोपाल में तो प्रदेश अध्यक्ष दिल्ली में सांसदों के साथ ले रहे अपडेट

State President expressed gratitude: इस दौरान उम्होंने बधाई देते हुए कहा कि मैं सभी कार्यकर्ताओं को तो बधाई देता हूं, साथ में मध्य प्रदेश के उन सभी मतदाता भाई बहनों का भी धन्यवाद जिन्होंने बीजेपी को अपार समर्थन दिया। इसके लिए उनको भी बहुत-बहुत शुभकामनाएं। हमारी जिम्मेदारी बढ़ जाती है। बीजेपी का नेतृत्व है और हम सब मिलकर उस जिम्मेदारी को जनता के प्रति ज्यादा जवाबदेह बनकर काम करेंगे। यह जो जीत है संगठन तंत्र की मजबूती,  कार्यकर्ताओं की अथक मेहनत, हमारी नेतृत्व के प्रति जनता का विश्वास का आधार है। हमारे माननीय प्रधानमंत्री, माननीय मुख्यमंत्री की गरीब कल्याण की जो योजनाएं है, गरीबों का जीवन स्तर बदलने का जो अभियान इस देश में भारतीय जनता पार्टी ने लिया है, वही दिखाई देता है।

लाईव अपडेट देखने के लिए यहां क्लिक करें

खबरे और भी हैं : IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers