Brother-in-law molested brother-in-law's wife

कमरे में अकेली सो रही थी साले की पत्नी, जीजा ने आकर कर दिया ये कांड, थाने पहुंची पीड़िता

Brother-in-law molested brother-in-law's wife: शराब पार्टी के बाद जीजा की नियत साले की पत्नी पर खराब हो गई।

Edited By :   Modified Date:  July 22, 2023 / 10:11 PM IST, Published Date : July 22, 2023/10:11 pm IST

Brother-in-law molested brother-in-law’s wife : ग्वालियर। ग्वालियर में छत्तीसगढ़ कोरबा से आए साले ने जीजा के साथ मिलकर जमकर शराब पार्टी की। शराब पार्टी के बाद जीजा की नियत साले की पत्नी पर खराब हो गई और कमरे में सो रही उसकी पत्नी के साथ छेड़छाड़ कर दी। घटना विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के सिंधिया नगर की है। जब पत्नी ने विरोध करते हुए पति को बुलाया तो पति ने पत्नी की मारपीट कर दी। घटना की शिकार पीड़िता ने थाने पहुंचकर इसकी शिकायत की। वही पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर दोनो जीजा साले के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

read more : होटल के कमरों के किराये पर मिलेगी 50 प्रतिशत की छूट, पर्यटन निगम ने की घोषणा 

Brother-in-law molested brother-in-law’s wife

Brother-in-law molested brother-in-law’s wife : दरअसल छत्तीसगढ़ कोरबा निवासी 33 साल की पीड़ित महिला का पति आठ दिन पहले ग्वालियर आ गया था। उसके बाद वह भी ग्वालियर आ गई और रेलवे स्टेशन आने पर पति को कॉल किया तो पति उसे लेने के लिए आया। यहां से वह उसे अपने बहनोई के घर विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के सिंधिया नगर ले गया। यहां पर पति और उसके जीजा ने जमकर शराब पी। इसी बीच उसकी पत्नी के सिर में दर्द होने पर पति ने उसे दवा दी। जिसके बाद बेसुध होकर कमरे में सो गई।

read more : अमित शाह की हाईलेवल मीटिंग शुरू, मिशन 2023 की रणनीतियों पर हो रही चर्चा… 

कुछ देर बाद उसे शरीर पर किसी के हाथ महसूस हुआ तो उसने आंखे खोली तो उसके पति का जीजा उसके साथ गलत हरकत कर रहा था। पति को मदद के लिए बुलाने पर पति उसे बचाने नहीं आया तो उसने अपनी जान देने की धमकी दी तब उसका पति उसके पास आया। जब उसने विरोध किया तो पति ने उसकी मारपीट कर दी। पति और उसके जीजा की इस हरकत की शिकायत उसने थाने पहुंचकर की। वही पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर पति के जीजा पर छेड़छाड़ और पति पर मारपीट का मामला दर्ज कराया है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें