Bumper Discount on liquor, campaigning by using loudspeakers in Markets

दे दारू…! शराब के दामों में भारी कमी, लाउडस्पीकर लगाकर मोहल्ले और हाट बाजारों में हो रहा प्रचार, ठेके पर उमड़ी भीड़

शराब के दामों में भारी कमी, बाजारों में हो रहा प्रचार! Bumper Discount on liquor, campaigning by using loudspeakers in Markets

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : March 31, 2022/6:36 pm IST

राजगढ़: Bumper Discount on liquor मध्यप्रदेश में शराबबंदी को लेकर पूर्व सीएम उमा भारती आवाज बुलंद कर रही हैं। बीते दिनों उन्होंने शराब के ठेके पर पहुंचकर पत्थर मारकर बोतल तोड़ दिया था। लेकिन दूसरी ओर राजगढ़ में शराब को लेकर कुछ और ही हो रहा है।

Read More: पूछताछ के लिए गिरफ्तार कर पुलिस ने की पिटाई, शख्स ने जहर खाकर की खुदकुशी, एएसआई निलंबित 

Bumper Discount on liquor दरसअल यहां शराब के रेट में कमी का खुलेआम प्रचार हो रहा है। शराब पीने को लेकर बने फिल्मी गानों को बजाते हुए माइक से एनाउंसमेंट किया जा रहा है। शराब प्रेमिकयों को खुलेआम ऑफर दिया जा रहा है। शराब ठेकेदारों ने साप्ताहिक हाट में रेट में भारी कमी का एनाउंसमेंट करवाया जा रहा है।

Read More: सस्पेंड किए गए इस जिले के कलेक्टर, कथित गड़बड़ी के बाद इस राज्य सरकार ने की कार्रवाई 

इस एनाउंसमेंट के बाद शराब दुकानों की ओर कई लोगों ने रुख किया। शराब दुकान की खिड़की पर भी एक बड़ा पोस्टर लगाया गया है, जिसमें लिखा है भाव में भारी कमी। यही नही राजगढ़ में ठेकेदारों ने शराबियों को दो दिन का ऑफर दिया है। इसके प्रचार-प्रसार के लिए एक व्यक्ति बाइक पर लाउडस्पीकर बांधकर गली-मोहल्लों में घूम रहा है।

Read More: यहां है असली महंगाई.. 100 रुपए हुई एक कप चाय की कीमत, पेट्रोल 254 तो डीजल 175 रुपए के पार 

सामने आए वीडियो में यह देखा जा सकता है शराब के दाम में कमी होने का प्रचार करने पहुंचा युवक दे दारू… गाना बजाते हुए एनाउंसमेंट कर रहा है कि दो दिन शराब में भारी छूट मिल रही है। इसका फायदा उठाएं।

Read More: भारत का विदेशी कर्ज 614.9 अरब डॉलर पहुंचा, दिसंबर 2021 को समाप्त तिमाही के आंकड़ें आए सामने 

बता दें पुराने शराब ठेकेदारों को 31 मार्च तक अपना स्टॉक खपाना है, क्योंकि फिर से टेंडर नहीं मिलने पर उन्हें नुकसान होगा। इसे देखते हुए वे जल्द से जल्द से जल्द शराब बेचने में जुटे हुए हैं।

Rea dMoकांग्रेस की महिला पार्षद ने की खुदकुशी, वार्ड क्रमांक 26 की पार्षद थी संजना शर्मा