जंगल में होगी कैबिनेट मीटिंग, 25 मार्च को बस से रवाना होंगे मुख्यमंत्री समेत सभी मंत्री |

जंगल में होगी कैबिनेट मीटिंग, 25 मार्च को बस से रवाना होंगे मुख्यमंत्री समेत सभी मंत्री

मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व वाली सरकार के मंत्रिमंडल की बैठक इस बार जंगल में होगी। जी हां शिवराज कैबिनेट की चिंतन बैठक 26 और 27 मार्च को पचमढ़ी के जंगल में होगी। Cabinet meeting will be held in the forest, all ministers including Chief Minister will leave by bus on March 25

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : March 21, 2022/10:06 am IST

भोपाल। MP Cabinet meeting on pachmarhi मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व वाली सरकार के मंत्रिमंडल की बैठक इस बार जंगल में होगी। जी हां शिवराज कैबिनेट की चिंतन बैठक 26 और 27 मार्च को पचमढ़ी के जंगल में होगी। इस बैठक के लिए कई दिशा निर्देश भी जारी किए गए हैं। मंत्री अपने साथ सिर्फ एक सहायक ले जा सकेंगे।

ये भी पढ़ें: Weather Update Bhopal : गर्मी से आज मिल सकती है हल्की राहत, इधर जानवरों को ‘लू’ से बचाने लगाए जा रहे पंखे-कूलर

MP Cabinet meeting on pachmarhi जारी निर्देशों के अनुसार मंत्रियों को परिवार के साथ जाने की अनुमति नहीं होगी, CM हाउस से 25 मार्च की शाम 7 बजे CM शिवराज सिंह चौहान रवाना होंगे। बस से CM शिवराज के साथ ही सभी मंत्री रवाना होंगे। इसके अलावा स्टाफ के लिए एक बस अलग से रहेगी।

ये भी पढ़ें:Weather News : मार्च में ही पड़ रही भीषण गर्मी, पांच जिलों में लू का प्रकोप, यहां 43 डिग्री तक पहुंचा पारा

यह मंत्रिमंडल की बैठक होटल या रिसोर्ट में नहीं बल्कि जंगल में होगी, मंत्रियों के रुकने की व्यवस्था होटल में की गई है, नास्ता, लंच, डिनर बैठक स्थल पर ही मिलेगा। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रविशंकर भवन में रुकेंगे। मंत्रियों के लिए ग्लेन व्यू और चंपक बंगलों में रुकने की व्यवस्था की गई है।