Husband was doing second marriage

पति कर रहा था दूसरी शादी, अचानक आ पहुंची पत्नी, फिर हुआ कुछ ऐसा की उड़ गए सबके होश….

Husband was doing second marriage: एक युवक द्वारा पहली पत्नी को धोखा देकर दूसरी शादी कर रह था। जब युवक की पहली पत्नी को इस बात की जानकारी हुई, तो वो पुलिस लेकर शादी के विवाह स्थल पर में पहुंच गई फिर उसने जमकर हंगामा भी किया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : October 16, 2022/5:10 pm IST

बालाघाट। Husband was doing second marriage: वारासिवनी से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक द्वारा पहली पत्नी को धोखा देकर दूसरी शादी कर रह था। जब युवक की पहली पत्नी को इस बात की जानकारी हुई, तो वो पुलिस लेकर शादी के विवाह स्थल पर में पहुंच गई। पहली पत्नी ने वहां पर हंगामा करना शुरू कर दिया और दोनों पक्षों के बौद्ध विहार में जमकर हंगामा हुआ। पुलिस ने पति सुनील भौतेकर को हिरासत में लेकर पीड़ित महिला की शिकायत पर मामले में छानबीन शुरू कर दी है।

Dever-Bhabhi video viral: भरी महफिल में देवर ने भाभी के साथ की ऐसी हरकत, वायरल वीडियो देख दंग रह गए परिवार वाले

पहली पत्नी ने रूकवाई शादी

Husband was doing second marriage: वारासिवनी में स्थित बौद्ध विहार में उस समय विवाद की स्थिति बन गई जब एक शादीशुदा युवक पहली पत्नी से तलाक लिए बगैर दूसरी शादी कर रहा था। इसकी जानकारी मिलते ही पहली पत्नी ने परिजनों और पुलिस के साथ विवाह स्थल पर पहुंचकर शादी रुकवाई। इस दौरान दोनों पक्षों के बीच काफी विवाद भी हुआ। कोसमी निवासी पीड़ित महिला रूपा भौतेकर ने बताया कि 2 साल पहले नवम्बर 2020 में उसकी शादी किरनापुर निवासी सुनील भौतेकर के साथ बालाघाट में पूरे रीति रिवाज के साथ हुई थी। इनकी एक बच्ची भी है।

दर्दनाक हादसा: मातम में बदली खुशियां, एक ही झटकें में चली गई मासूम की जान, जानें मामला

ससुराल वाले कर रहे थे पैसों की मांग

Husband was doing second marriage: बताया जा रहा है कि शादी के बाद ससुराल वाले 2 लाख रु और गाड़ी की मांग करने लगे। जिसकी पूर्ति न करने पर अक्सर उसके साथ मारपीट होती थी। जिसकी शिकायत थाने में की गई थी और दहेज प्रताड़ना का मामला न्यायालय में चल रहा है। आज जानकारी मिली कि सुनील वारासिवनी के बौद्ध विहार में दूसरी शादी कर रहा है जिसकी सूचना पुलिस को देकर शादी रुकवाई गई। वहीं पुलिस ने बताया कि विवाद की जानकारी मिलने पर दोनों पक्षों को थाने लाया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

और भी है बड़ी खबरें…