सागर में प्रेम प्रसंग के चलते हत्या पर CBI जांच के आदेश, दतिया में सगे भाई बहन की हत्या, मन्दसौर में युवक की पिटाई | CBI inquiry ordered on murder due to love affair in Sagar, brother and sister killed in Datia, youth thrashed in Mandsaur

सागर में प्रेम प्रसंग के चलते हत्या पर CBI जांच के आदेश, दतिया में सगे भाई बहन की हत्या, मन्दसौर में युवक की पिटाई

मध्यप्रदेश में क्राइम रुकने का नाम नहीं ले रहा है, प्रदेश से आए दिन हत्या बलात्कार और मारपीट की खबरें आ रहीं हैं।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : September 29, 2021/7:07 pm IST

सागर/दतिया/मन्दसौर। मध्यप्रदेश में क्राइम रुकने का नाम नहीं ले रहा है, प्रदेश से आए दिन हत्या बलात्कार और मारपीट की खबरें आ रहीं हैं। ऐसी घटनाओं में दतिया से दो सगे भाई बहन की हत्या का और वहीं बीते दिनों प्रेम प्रसंग के चलते एक हत्या की खबर आयी थी जिस पर सीबीआई जांच के आदेश दिए गए हैं।

ये भी पढें: मशहूर एक्ट्रेस लेने जा रही तलाक, तीसरा पति भी नहीं दे पा रहा ये सुख, लगाए गंभीर आरोप

जानकारी के अनुसार सागर के नरयावली थाना क्षेत्र में प्रेम प्रसंग चलते एक हत्या की गई है, इस मामले में सीएम ने CBI जांच के आदेश दिए हैं, बता दें कि 16 सितंबर को सेमरा लहरिया में घटना हुई थी। आग से झुलसी युवती का इलाज सरकार कराएगी। वहीं युवक राहुल यादव की मौत हो गई थी।इस मामले में युवती के 4 परिजनों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

ये भी पढें: महाराष्ट्र में निजी अस्पतालों में 75 प्रतिशत कोविड-19 मरीजों से अधिक बिल वसूला गया

इधर दतिया में 2 सगे भाई बहन की हत्या की गई है, सपा पहाड़ मोहल्ले में दो सगे भाई बहन की हत्या से सनसनी फैल गई है, घर के अंदर ही दोनो की लाशें मिली हैं। यह कोतवाली थाना क्षेत्र की घटना है।

इसके अलावा मन्दसौर में रुपयों के लेनदेन में एक युवक की पिटाई की गई है, युवक की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है, यह शामगढ़ थाने की घटना है।