मशहूर एक्ट्रेस लेने जा रही तलाक, तीसरा पति भी नहीं दे पा रहा ये सुख, लगाए गंभीर आरोप | Famous actress going for divorce, even third husband is not able to give this happiness, made serious allegations

मशहूर एक्ट्रेस लेने जा रही तलाक, तीसरा पति भी नहीं दे पा रहा ये सुख, लगाए गंभीर आरोप

तलाक लेने जा रही मशहूर एक्ट्रेस, तीसरा पति भी नहीं दे पा रहा ये सुख, लगाए गंभीर आरोप

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:03 PM IST, Published Date : December 4, 2022/4:03 pm IST

नई दिल्ली। मशहूर बांग्ला एक्ट्रेस श्राबंती चटर्जी (Srabanti Chatterjee) अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं, खबरों के मुताबिक श्राबंती फिर से (Srabanti Chatterjee) अपने पति से तलाक लेने जा रही हैं। श्राबंती (Srabanti Chatterjee) की ये तीसरी शादी थी।

उन्होंने कोर्ट में अपने पति रोशन सिंह (Roshan Singh) से तलाक की अर्जी लगाई है, बता दें कि 34 साल की श्राबंती (Srabanti Chatterjee) ने साल 1997 में बंगाली फिल्म ‘मायार बंधोन’ से डेब्यू किया था, पिछली फिल्म की बात करें तो वह बीते दिनों फिल्म ‘लॉकडाउन’ (Lockdown) में नजर आई थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SRABANTI CHATTERJEE FP (@srabanti_chatterjee_galaxy)

ये भी पढें: छत्तीसगढ़: कॉलेजों में जल्द भरे जाएंगे रिक्त पद, 10,000 से ज्यादा सीट बढ़ाई गई्ं, कैरियर महाविद्यालय प्रकोष्ठ की होगी स्थापना

एक्ट्रेस श्राबंती (Srabanti Chatterjee) अभी तक कुल तीन बार शादी कर चुकी हैं। उनकी पहली शादी साल 2003 में फिल्ममेकर राजीव कुमार बिस्वास से हुई थी, लेकिन 2016 में राजीव से तलाक हो गया। इसके बाद श्राबंती ने 2016 में मॉडल कृष्ण व्रज से शादी की, लेकिन ये शादी भी सिर्फ 1 साल तक ही चली और 2017 में दोनों ने तलाक ले लिया। फिर 19 अप्रैल 2019 में श्राबंती ने रोशन सिंह से शादी की थी।

ये भी पढें: बीएसएफ जम्मू फ्रंटियर के महानिरीक्षक एन एस जामवाल अतिरिक्त महानिदेशक बनाये गये

श्राबंती (Srabanti Chatterjee) के पति रोशन सिंह (Roshan Singh) ने एक मीडिया पोर्टल से बात करते हुए दावा किया है कि वह एक्ट्रेस के कई दोस्तों के साथ लगातार संपर्क में हैं, उन्हें पता चला है कि श्राबंती (Srabanti Chatterjee) तमाम लोगों के बीच उनकी बुराई करती हैं और कहती हैं कि रोशन (Roshan Singh) बहुत मोटे हैं, रोशन के मुताबिक श्राबंती (Srabanti Chatterjee) अपने दोस्तों से कहती हैं कि उनके पति मोटापे के चलते उनके साथ सेक्स नहीं कर सकते हैं, इस तरह की बातों से उनकी बदनामी होती है।