7 months pregnant woman prisoner escaped from district hospital

Chhatarpur News: जिला अस्पताल से फरार हुई 7 महीने की गर्भवती महिला कैदी, ऐसे दिया पुलिस को चकमा, वीडियो वायरल

जिला अस्पताल से फरार हुई 7 महीने की गर्भवती महिला कैदी, ऐसे दिया पुलिस को चकमा, वीडियो वायरल 7 months pregnant woman prisoner escaped from district hospital

Edited By :   Modified Date:  March 15, 2023 / 12:33 PM IST, Published Date : March 15, 2023/12:32 pm IST

7 months pregnant woman prisoner escaped from district hospital: छतरपुर। जिला अस्पताल से एक सात माह गर्भवती महिला कैदी के फरार होने का मामला सामने आया है। बता दें कि महिला अपने परिवार के अन्य साथियों के साथ हत्या के प्रयास के मामले 307 के अंतर्गत न्यायालय द्वारा जेल भेजी गई थी। महिला को चिकित्सा के लिए 14 मार्च को जेल के महिला पुलिस बल के साथ जिला अस्पताल के प्रसूता वार्ड में भर्ती कराया गया था, लेकिन आज सुबह लगभग 6 बजे महिला कैदी रितु जाटव शौच जाने के बहाने प्रसूता वार्ड के बाथरूम में गई और वहां के खुले जंगले से नीचे कूद गई और उसके बाद धीरे-धीरे चुपचाप जिला अस्पताल के मुख्य गेट से बाहर निकल गई। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

Read more: सेक्स रैकेट का भंडाफोड़.. शिवरीनारायण मेला ग्राउंड में चलता था देह व्यापार, ऐसे हुआ खुलासा

ऐसा बताया जा रहा है उक्त महिला कैदी 7 माह की गर्भवती थी। महिला कैदी रितु जाटव उसी अपराधी दीपू जाटव की पत्नी है, जिसे पर कुछ दिन पहले सिविल लाइन थाना पुलिस के 3 लोगों पर हमला करके गंभीर रूप से घायल करने के आरोप लगे थे। इसके बाद जिला प्रशासन और पुलिस ने दीपू जाटव का घर बुलडोजर उसे जमींदोज कर दिया था। पुलिस पर हमला करने के आरोप में दीपू जाटव समेत छह लोगों पर हत्या के प्रयास व सरकारी कार्य में बाधा की धाराओं में fir दर्ज की गई थी और इसी आरोप में रितु जाटव जेल में थी।

Read more: साइबर ठगी से लोगों को बचाने के लिए नई पहल, हैदराबाद के एक्सपर्ट्स पुलिसकर्मियों को दे रहे विशेष प्रशिक्षण

इसी मामले में रितु जाटव जेल में थी, लेकिन चिकित्सीय समस्या के चलते उसे जिला अस्पताल में 14 मार्च को भर्ती कराया गया था और 15 मार्च की सुबह 6:00 बजे वह मौका पाते ही बाथरूम से बाहर कूद कर फरार हो गई, जिसका सीसीटीवी फुटेज वायरल हो गया है। अब जिला जेल की पुलिस व जिला पुलिस बल उसकी तलाश में जुटा हुआ है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers