Chhatarpur Crime News, chattarpur news

Chhatarpur Crime News: दबंगों की दबंगाई, महिला सरपंच की जमकर की पिटाई, जानें पूरा मामला

चुनावी रंजिश के चलते महिला सरपंच के पति की ही पिटाई कर दी। पुलिस ने दोनों पक्षों पर मामला दर्ज कर लिया है जांच जारी है।

Edited By :   Modified Date:  September 3, 2023 / 07:50 PM IST, Published Date : September 3, 2023/7:50 pm IST

Chhatarpur Crime News: छतरपुर। मध्य प्रदेश के छत्तरपुर से चुनावी रंजिश के चलते मारपीट का मामला सामने आया है। यहां कुछ लोगों ने महिला सरपंच के पति की ही पिटाई कर दी। जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है। मामला गंभीर होने पर पुलिस ने दोनों पक्षों पर(FIR) दर्ज की है।

यह भी पढ़ेंःMP Assembly Election 2023: कांग्रेस चुनाव अभियान समिति की घोषणा, जिलेवार बनाए गए अध्यक्ष, जानें किस किसको मिली जिम्मेदारी

Chhatarpur Crime News: जानकारी के मुताबिक घटना रविवार 3 सितंबर की बताई जा रही है, मामला छतरपुर के सिविल थाना आतनिया गांव का है। महिला सरपंच ने गांव के दबंगो पर आरोप लगाया है कि वह उसे और उसके पति को गांव का सरपंच होने के बाद भी महिला सरपंच और उसके पति को काम करने से रोक रहे थे। जिसका विरोध करने पर महिला सरपंच के पति की जमकर पिटाई कर दी। जिसके बाद गांव के ही किसी व्यक्ति ने इस घटना का वीडियो बना लिया जो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ेंःVivo Phone Discounts: वीवो के मोबाइल फोन पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, सस्ते में खरीद सकते है ये बेहतरीन फोन

Chhatarpur Crime News: मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने दोनो पक्षों पर (FIR) दर्ज कर लिया है। पीड़ित की पत्नी महिला सरपंच का कहना है कि ये सब चुनावी रंजिश के चलते हुआ है और हमारे पास गांव की सरपंची होने के बाद भी ये दबंग हमे काम नहीं करने देते है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें