Congress MLAs Alok Chaturvedi and Neeraj Dixit released, arrested along with 60 workers

कांग्रेस विधायक आलोक चतुर्वेदी और नीरज दीक्षित रिहा, 60 कार्यकर्ताओं के साथ की गई थी गिरफ्तारी

Congress MLAs Alok Chaturvedi and Neeraj Dixit released, arrested along with 60 workers

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : October 24, 2021/10:40 am IST

Alok Chaturvedi and Neeraj Dixit released : छतरपुर, मध्यप्रदेश। कांग्रेस विधायक आलोक चतुर्वेदी और नीरज दीक्षित रिहा हो गए हैं। कार्यपालिक मजिस्ट्रेट ने दोनों को रिहा कर दिया है।

पढ़ें- यहां फिर कोरोना ने ढाया कहर.. रूस में रिकॉर्ड 1075 मौत, बीजिंग सहित चीन के कई हिस्सों में बढ़ रहे कोरोना के केस 

उन्हें  हरपालपुर थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया था। दोनों विधायकों सहित 60 कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी की गई थी।  सभी ने खाद की कमी को लेकर हरपालपुर रेलवे स्टेशन पर किया था हंगामा।

पढ़ें- बलूचिस्तान में बड़ा ऑपरेशन.. 15 आतंकवादी कर दिए गए ढेर.. हथियारों का जखीरा जब्त

जिले में पिछले एक हफ्ते से खाद संकट को लेकर कांग्रेस इन दिनों प्रशासन को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है। शनिवार की शाम करीब 6 बजे छतरपुर विधायक आलोक चतुर्वेदी, महाराजपुर विधायक नीरज दीक्षित और कांग्रेस जिला अध्यक्ष लखनलाल पटेल के साथ बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता व किसानों ने हरपालपुर पहुंचकर हल्ला बोल आंदोलन छेड़ दिया ।

पढ़ें- छत्तीसगढ़: मौसम में फिर होगा बदलाव, अब चढ़ेगा पारा, शुष्क रहेगा मौसम

धरना स्थल पर पुलिस से कहासुनी और अशांति फैलाने के प्रयासों के तहत पुलिस ने छतरपुर विधायक आलोक चतुर्वेदी, महाराजपुर विधायक नीरज दीक्षित को गिरफ्तार कर लिया, इसके बाद हल्ला बोल आंदोलन करने वालों के तेवर ढ़ीले पड़ गए। इस दौरान हरपालपुर में रेलवे गेट, रेलवे स्टेशन से लेकर रेस्टहाउस तक चप्पे-चप्पे पर पुलिस को तैनात किया गया था।