CM Took Meeting Regarding Truck Driver's Strike

CM Mohan Meeting: ट्रक ड्राइवरों की हड़ताल को लेकर सीएम सख्त, इन लोगों पर सख्त कार्रवाई के दिए निर्देश

CM Took Meeting Regarding Truck Driver's Strike सीएम डॉ. मोहन ने ट्रक ड्राइवरों की हड़ताल के मद्देनजर कमिश्नर्स, कलेक्टर्स, एसपी से चर्चा की

Edited By :   Modified Date:  January 2, 2024 / 06:43 PM IST, Published Date : January 2, 2024/6:36 pm IST

CM Took Meeting Regarding Truck Driver’s Strike: भोपाल। देशभर में ट्रांसपोर्ट ड्राइवर्स आंदोलन कर रहे है जिसके चलते आम जनता को चौतरफा परेशानियं का सामना करना पड़ रहा है। इसे लेकर मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने आज मंत्रालय में कमिश्नर, कलेक्टर और एसपी के साथ वीसी के माध्यम से चर्चा कर ट्रक ड्राइवरों की हड़ताल के मद्देनजर किए जा रहे आवश्यक उपायों की जानकारी प्राप्त की और जरूरी निर्देश दिए है।

CM Took Meeting Regarding Truck Driver’s Strike: मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा कि नागरिकों को आवश्यक सामग्री के लिए परेशानी न हो, इसके लिए सभी जरूरी उपाय किए जाएं। आगे उन्होंने कहा कि प्रदेश में पेट्रोल-डीजल की सप्लाई प्रभावित न हो। मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा कि पेट्रोल-डीजल को लेकर कोई अवरोध पैदा करेगा तो उसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इसके लिए सभी आवश्यक उपाय सुनिश्चित किए जाएं, जनता को किसी भी प्रकार का कष्ट न हो। पेट्रोल पंप और एलपीजी गैस के डीलर्स जिनके अपने वाहन हैं, उनके माध्यम से सप्लाई सुनिश्चित की जाए।

CM Took Meeting Regarding Truck Driver’s Strike: मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने जबलपुर, ग्वालियर, कटनी, रीवा, उज्जैन, सागर समेत विभिन्न जिलों के कलेक्टर, एसपी से चर्चा करते हुए कहा कि किसी भी मार्ग पर अवरोध और बाधा न हो। रास्ते की सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चित करें। सभी डीलर्स, एसोसिएशन के साथ बैठक करें। मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा कि हमारा मैदान में मूवमेंट दिखे। सोशल मीडिया, इलेक्ट्रॉनिक मीडिया आदि प्लेटफार्म का उपयोग करते हुए स्थिति सामान्य होने की जानकारी दी जाए। इस बैठक में अपर मुख्य सचिव गृह डॉ. राजेश राजौरा, डीजीपी सुधीर कुमार सक्सेना, मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव राघवेंद्र सिंह सहित वरिष्ठ अधिकारी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें- Drivers Strike: ड्राइवर्स हड़ताल को लेकर परिवहन मंत्री का बड़ा बयान, कहा- “गलत तरीके से समझाया जा रहा कानून”

ये भी पढ़ें- Sehore News: 31 की रात हेड कांस्टेबल कर रहे थे ऐसा काम, वीडियो हुआ वायरल, एसपी ने किया निलंबित

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें