CM shivraj gave a befitting reply on Diggi's statement

सीएम ने दिग्गी के सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगने पर दिया करारा जवाब, कहा – कांग्रेस पाकिस्तान के साथ खड़े दिख रहे है

CM gave a befitting reply on Diggi's demand for proof of surgical strike : कांग्रेस का डीएनए ही पाकिस्तान परस्ती का है

Edited By :   Modified Date:  January 24, 2023 / 01:11 PM IST, Published Date : January 24, 2023/11:52 am IST

CM shivraj gave a befitting reply on Diggi’s statement: भोपाल- भोप्ला : मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगने वाले बयान पर सियासत गर्मा गई है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दिग्विजय और कांग्रेस पर निशाना साधा है। सीएम शिवराज ने दिग्गी के बयान पर कहा कि कांग्रेस का डीएनए ही पाकिस्तान परस्ती का है। मुख्यमंत्री ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि कांग्रेस का डीएनए ही पाकिस्तान परस्ती का है..कभी सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगते है, कभी भगवान राम के अस्तित्व के सबूत मांगते है, कभी राम सेतु के सबूत मांगते है।

यह भी पढ़े : क्रिकेटर मोहम्मद शमी को बड़ा झटका! पत्नी हसीन जहां विवाद मामले में कोर्ट ने दिया बड़ा आदेश

सीएम ने कहा सेना का मनोबल गिराने का काम कांग्रेस ना करें

CM shivraj gave a befitting reply on Diggi’s statement: इसके साथ ही सीएम ने आगे कहा कि दिग्विजय सिंह पाकिस्तान के साथ खड़े दिख रहे है उन्होंने कहा कि सेना का मनोबल गिराने का काम कांग्रेस ना करें। सीएम ने कहा कि यह लोग भारत जोड़ो यात्रा में सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांग रहे है. यात्रा में टुकड़े टुकड़े गैंग इनके साथ चल रही है। राहुल गांधी सवाल करते है कि सेना कमजोर हो गई है। यह देशभक्ति नहीं है?मुख्यमंत्री ने कहा कि दिग्विजय सिंह के राज में कभी मध्य प्रदेश सिमी का गढ़ था? उन्होंने राहुल गांधी से सवाल किया कि यह कैसे भारत जोड़ो यात्रा है?

यह भी पढ़े : अमेरिका : ‘ओथ कीपर्स’ के चार सदस्य देश के खिलाफ साजिश रचने के दोषी करार दिए गए

विधायक रामेश्वर शर्मा ने दिग्विजय सिंह के बयान पर दिया करारा जवाब

CM shivraj gave a befitting reply on Diggi’s statement: इसके साथ ही प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाने पर विधायक रामेश्वर शर्मा ने भी बड़ा बयान दिया है। उन्होंने सेना से माँग की है कि अगली बार दिग्विजय सिंह को फाइटर प्लेन में बांधकर ले जाएँ जिससे ये पाकिस्तान की तबाही अपनी आँखों से देख सके। ये नेता खाते हिंदुस्तान की है गाते पाकिस्तान की है।