CM Shivraj Asks Questions to Ex Cm Kamal Nath

सीएम ने पूर्व सीएम को लिया आड़े हाथों, सवालों की बौछार करते हुए मांगे जवाब

सत्ता और विपक्ष के नेता लगातार एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाने में लगे हुए हैं! CM Shivraj Asks Questions

Edited By :   Modified Date:  January 31, 2023 / 12:13 PM IST, Published Date : January 31, 2023/12:13 pm IST

भोपाल: CM Shivraj Asks Questions  प्रदेश में विधानसभा चुनाव का ऐलान होने में लगभग 10 महीने का समय है, लेकिन पक्ष विपक्ष के नेताओं ने सियासी तलवार अभी से खिंच ली है। सत्ता और विपक्ष के नेता लगातार एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाने में लगे हुए हैं। इसी कड़ी में सीएम शिवराज ने आज पूर्व सीएम कमलनाथ पर सावालों पर बौछार कर दी। उन्होंने सवाल दागते हुए कमलनाथ से जवाब मांगा है।

Read More: Union Budget 2023: राष्ट्रपति का अभिभाषण, कहा ” गुलामी के हर निशान, हर मानसिकता से मुक्ति दिलाने के लिए भी मेरी सरकार निरंतर प्रयासरत”

CM Shivraj Asks Questions  सीएम शिवराज ने कमलाना​थ पर सवालों की झड़ी लगाते हुए कहा कि कमलनाथ का वचन पत्र झूठ का पुलिंदा है। सवा साल की सरकार में एक भी वादा पूरा नहीं किया, लोगों को धोखा दिया और झूठ बोला है।

Read More: बेटा बना पिता की जान का दुश्मन, पैसे नहीं दिए तो उठाया हथियार और करने लगा ताबड़तोड़ वार

सीएम शिवराज का कमलनाथ से पूछा कि किसान को फसल बीमा का लाभ देने का वादा था। ग्रामसभा की अनुशंसा पर वचन पत्र में घोषणा की थी। क्या 18 महीने में आपने इसकी योजना बनाई? क्या किसानों के फसल बीमा का लाभ मिला? हमने 17 हजार करोड़ रुपए किसानों के खातों में डाले हैं, जबकि कमलनाथ ने लोगों से सिर्फ झूठ बोला है। खुद झूठ बोलकर मुझे झूठा बता रहे हैं।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक