CM Shivraj described Modi as Triveni Sangam of 3 great personalities of India

तुझमें सब दिखता है! सीएम शिवराज ने मोदी को बताया गांधी-पटेल-बोस का त्रिवेणी, कांग्रेस ने कसा तंज

तुझमें सब दिखता है! सीएम शिवराज ने मोदी को बताया गांधी-पटेल-बोस का त्रिवेणी : CM Shivraj described Modi as Triveni Sangam of three great personalities of India

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : June 1, 2022/12:22 am IST

भोपालः मध्य प्रदेश हो या देश का कोई हिस्सा आज भी बीजेपी के लिए पीएम मोदी सबसे बड़े ब्रांड हैं और कांग्रेस के लिए मिथक है। आज गरीब कल्याण योजना के हितग्राहियों से संवाद का आयोजन था। इस मौके पर सीएम शिवराज ने एक ऐसी बात कह दी जिसकी चर्चा मध्य प्रदेश ही नहीं बल्कि पूरे देश में हो रही है। सीएम शिवराज ने मोदी को भारत की तीन महान विभूतियों का त्रिवेणी संगम बता दिया। यानी पीएम मोदी में राष्ट्रपिता, लौह पुरूष और नेताजी की छवि दिखती है। जाहिर है कंग्रेस को ये बात अच्छी नहीं लगी पीसीसी चीफ कमलनाथ ने तंज कसते हुए कहा कि इनका बस चलें तो पीएम में इनको अमिताभ बच्चन भी दिखने लगे।

Read more :  दिल को छू जाएंगे सिंगर केके के ये बेहतरीन गाने, क्या आपने सुना.. 

मोदी सरकार के 8 साल पूरे होने पर पीएम मोदी ने देश के किसानों को बड़ा तोहफा दिया। शिमला में आयोजित गरीब कल्याण सम्मेलन कार्यक्रम के मंच से पीएम मोदी ने पीएम किसान सम्मान निधि योजना की 11वीं किस्त भी जारी की। इस मौके पर हजारों किमी दूर भोपाल से प्रदेश के सीएम शिवराज भी वर्चुअली जुड़े और हितग्राहियो को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी को महात्मा गांधी, सरदार पटेल और सुभाष चंद्र बोस का त्रिवेणी संगम बता दिया।

Read more :  केंद्र में किसान.. ’23’ का अभियान, छत्तीसगढ़ मॉडल Vs बीजेपी का पैंतरा, आखिर किसे है किसानों का फिक्र? 

सीएम शिवराज ने ये भी कहा कि प्रधानमंत्री मोदी में देश के तीन-तीन महान व्यक्तियों की असाधारण योग्यताओं को देखकर सभी अचंभित हैं, सीएम शिवराज ने पीएम मोदी की तारीफ में कसीदे पढ़े, तो पीसीसी अध्यक्ष कमलनाथ ने शिवराज के बयान पर तंज कसते हुए कहा कि उनका बस चले तो उनमें अमिताभ बच्चन भी दिखने लगेंगे।

Read more :  मशहूर सिंगर केके का निधन, कॉन्सर्ट के दौरान अचानक बिगड़ी थी तबियत

जाहिर तौर पर प्रधानमंत्री मोदी कांग्रेस के लिए मिथक भी है और मिस्ट्री भी। जबकि बीजेपी के लिए अब तक का सबसे बड़ा चेहरा और ब्रांड भी। जिसे बीजेपी हर मौके पर भुनाती आई है। अब जब आगामी 23 विधानसभा चुनाव को लेकर सीएम और बीजेपी संगठन ने तैयारियां तेज कर दी है। तो सीएम शिवराज का पीएम मोदी को ‘गांधी-पटेल-बोस का त्रिवेणी बताना चुनावी रणनीति का हिस्सा माना जा रहा है।