CM Shivraj Singh played Holi in his own style

सीएम शिवराज सिंह ने अपने अंदाज में खेली होली, फाग गाकर जमाई महफिल, देखें वीडियो

CM Shivraj Singh played Holi in his own style : मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह ​चौहान ने अपने अंदाज में होली का त्योहार मनाया।

Edited By :   Modified Date:  March 8, 2023 / 03:04 PM IST, Published Date : March 8, 2023/3:04 pm IST

CM Shivraj Singh played Holi in his own style: भोपाल। देश में चारों ओर होली की धूम देखी जा रही है। कई जगहों पर विशेष और अनोखी होली मनाई जाती है। भारत ही नहीं बल्कि कई देशों में होली का त्योहार मनाया जाता है। होली की धूम बॉलीवुड से लेकर टीम इंडिया में भी देखने को मिल रही है। इतना ही नहीं देश की राजनीति भी इस समय पक्ष विपक्ष को किनारे पर रखकर होली के रंग में डूबी हुई है। देश के पीएम, राष्ट्रपति और अन्य देशों के सीएम मंत्रियों ने भी होली के साथ अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस की शुभकामनाएं दी हैं।

read more : मंत्री तेज प्रताप ने कुछ इस अंदाज में खेली पारंपरिक लट्ठमार होली, श्री कृष्णा बनकर बजाई बांसुरी, देखें वीडियो 

CM Shivraj Singh played Holi in his own style : इतना ही नहीं मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह ​चौहान ने अपने अंदाज में होली का त्योहार मनाया। मुख्‍यमंत्री आवास परिसर में हुरियारों की मस्‍ती के बीच सीएम शिवराज भी होली के रंग में पूरी तरह रंगे नजर आए। इस अवसर पर उन्‍होंने ढोलक, मंजीरों की थाप के बीच ‘मोरी बहू हिरानी है’ और ‘आज ब्रज मे होरी रे रसिया’ जैसे गीत भी गुनगुनाए। उनके साथ विधायक रामेश्‍वर शर्मा समेत बाकी लोग भी सुरों की संगत करते नजर आए।

read more : रवि शास्त्री पर बुरी तरह भड़के कप्तान रोहित शर्मा, सबके सामने सुनाई खरी खोटी 

CM Shivraj Singh played Holi in his own style : मुख्यमंत्री ने सीएम हाउस में रंग उड़ाया। फाग गाया- शिवराज ने गाई फाग- मोरी बहू हिरानी है, ए भैया मिले बता दइयों..। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसके अलावा सीएम ने प्रदेशवासियों को होली की शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट भी किया। उन्होंने लिखा, ‘यह पर्व आपके जीवन में सुख, समृद्धि, आनंद के नए रंग घोले, यही कामना करता हूं।

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers