CM Shivraj took the meeting of the State Level Bankers Committee

सीएम शिवराज ने ली राज्य स्तरीय बैंकर्स कमेटी की बैठक, ऋण आवेदनों की मंजूरी की स्थिति की ली जानकारी, दिए कई अहम निर्देश

सीएम शिवराज ने ली राज्य स्तरीय बैंकर्स कमेटी की बैठक : CM Shivraj took the meeting of the State Level Bankers Committee

: , February 6, 2022 / 11:31 PM IST

भोपालः meeting of the State Level Bankers Committee सीएम शिवराज ने राज्य स्तरीय बैंकर्स कमेटी की बैठक ली। इस दौरान सीएम ने विभिन्न योजनाओं में मामलों की स्वीकृति और ऋण वितरण कार्यों की समीक्षा की। सीएम शिवराज ने कहा कि वर्तमान वित्त वर्ष के तय लक्ष्य को मार्च 2022 तक पूरा किया जाए। बैंक दो महीने के सभी बैंक मामले स्वीकृत करने के लिए मासिक लक्ष्य तय कर काम करें। जिससे हितग्राहियों को लाभ मिल सके।

Read more :  छत्तीसगढ़ः इस सरकारी स्कूल में फूटा कोरोना बम, 26 छात्र और 2 स्टाफ मिले संक्रमित, मचा हड़कंप 

meeting of the State Level Bankers Committee साथ ही कहा कि बैंकों की तरफ से प्रगति संतोषजनक नहीं है तो वे इसकी जानकारी वित्त मंत्रालय और भारत सरकार को दें। इसके अलावा उन्होने कहा कि आगामी वित्त वर्ष से योजना ऐसी हो कि लोगों को रोजगार से जोड़ने के कार्यों में तेजी आए और रोजगार देने वाले मामलों की मंजूरी में समय न लगे।

Read more :  पेवर ब्लॉक लगाने के नाम पर राजधानी में लाखों का भ्रष्ट्राचार, नगर निगम ने बिना काम किए ठेकेदार को किया भुगतान 

बता दें कि सीएम ने मुद्रा योजना, शहरी आजीविका मिशन, प्रधानमंत्री सूक्ष्म खाद्य उद्योग उन्नयन योजना, राष्ट्रीय ग्रामीण आजीविका मिशन, राष्ट्रीय पशुधन मिशन में ऋण आवेदनों की मंजूरी की स्थिति की जानकारी ली और मामलों के जल्द निराकरण के निर्देश दिए।

 

 

#HarGharTiranga