CM Shivraj will honor more than 700 meritorious students

CM शिवराज 700 से अधिक मेधावी विद्यार्थियों का करेंगे सम्मान, रविंद्र भवन में होगा सम्मान समारोह

CM शिवराज 700 से अधिक मेधावी विद्यार्थियों का करेंगे सम्मान! CM Shivraj will honor more than 700 meritorious students

Edited By :   Modified Date:  May 30, 2023 / 07:58 AM IST, Published Date : May 30, 2023/7:58 am IST

भोपाल। CM Shivraj will honor more than 700 meritorious students माध्यमिक शिक्षा मंडल के 10वीं व 12वीं के परीक्षा परिणाम में मेधावी सूची में स्थान प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों को आज सीएम शिवराज सिंह सम्मान करेंगे।

Read More: अलीगढ़ में क्रिकेट को लेकर दो पक्षों में हुई फायरिंग, तीन को लगी गोली… 

CM Shivraj will honor more than 700 meritorious students रविंद्र भवन में मंगलवार को दोपहर एक बजे सम्मान समारोह का आयोजन किया जा रहा है। प्रदेश भर के विद्यार्थी सोमवार शाम सात बजे तक राजधानी पहुंच जाएंगे।इनके रूकने की व्यवस्था आइकफ आश्रम और तुलसी नगर स्थित गुजराती भवन में ठहरने की व्यवस्था की गई है।विद्यार्थियों के परिवहन के लिए जिला शिक्षा अधिकारी के स्थानीय मद से वाहन की व्यवस्था की जाएगी।

Read More: CSK vs GT IPL Match Update : गेंदबाजों ने डुबोई चेन्नई की लुटिया, खराब फील्डिंग से गुजरात का फायदा, शुरुआती 38 गेंद में तीन जीवनदान दिए 

संभागीय संयुक्त संचालक अपने संभाग के जिलों से आने वाले विद्यार्थियों के आवागमन की व्यवस्था की मानीटरिंग करेंगे।आयोजन के संबंध में लोक शिक्षण संचालनालय की आयुक्त ने सभी जिला शिक्षा अधिकारियों की बैठक लेकर जरूरी दिशा-निर्देश जारी कर दिए हैं। कार्यक्रम एवं आवास व्यवस्था के संबंध में अन्य जानकारी के लिए कंट्रोल रूम प्रभारी योजना अधिकारी बीएल मालवीय, मुकेश जैन एवं नीलेश यादव को बनाया गया है।बता दें, कि इस बार बारहवीं प्रावीण्य सूची में शामिल 631 विद्यार्थियों को ई-स्कूटर प्रदान किया जाएगा।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers