Collector Transferred in MP

Collector Transferred in MP : महाकौशल में कैबिनेट बैठक के बाद बदले गए इन जिलों के कलेक्टर, आदेश जारी

Collector Transferred in MP: जबलपुर में हुई सीएम डॉ. मोहन यादव की अध्यक्षता में बैठक के बाद जबलपुर कलेक्टर पर भी एक्शन लिया गया है।

Edited By :   Modified Date:  January 4, 2024 / 04:19 PM IST, Published Date : January 4, 2024/4:19 pm IST

Collector Transferred in MP ; भोपाल। मध्यप्रदेश में जब से डॉ. मोहन यादव की सरकार बनी है तब से तबादलों का दौर भी जारी है। आए दिन आईएएस और आइपीएस अधिकारियों का फेरबदल किया जा रहा है। सीएम डॉ. मोहन यादव इस समय फॉर्म में नजर आ रहे है। शाजपुर की गलत व्यवहार की वजह से बुधवार को हटाकर मध्यप्रदेश शासन में उप​ सचिव नियुक्त किया गया तो आज भी मध्यप्रदेश के 2 जिलों के कलेक्टर बदले गए हैं।

read more : Amarjeet Bhagat on Mid Day Meal: चार महीने से खाली मिड डे मील की थाली, कहीं मेन्यू के अनुसार नहीं मिल रहा भोजन, पूर्व खाद्य मंत्री ने प्रदेश सरकार पर बोला हमला 

Collector Transferred in MP : जबलपुर में हुई सीएम डॉ. मोहन यादव की अध्यक्षता में बैठक के बाद जबलपुर कलेक्टर पर भी एक्शन लिया गया है। शाजापुर में बाफना को भेजने के बाद अब नरसिंहपुर की कमान शीतला पटेल को दी गई है। तो वहीं जबलपुर में दीपक सक्सेना का पदभार दिया गया है। इसके लिए मुख्य सचिव वीरा राणा ने आदेश जारी कर दिया है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp