Congress coordinators appointed for Lok Sabha in MP-CG

Congress Coordinators Appointed : AICC ने लोकसभा चुनाव के लिए समन्वयकों के नामों का किया ऐलान, देखें MP-CG में किसे मिली जिम्मेदारी..

Congress coordinators appointed for Lok Sabha in MP-CG: अब AICC ने लोकसभवार समन्वयकों की नियुक्ति भी कर दी है।

Edited By :   Modified Date:  January 7, 2024 / 06:38 PM IST, Published Date : January 7, 2024/6:38 pm IST

Congress coordinators appointed for Lok Sabha in MP-CG : भोपाल। हालही में हुए पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के बाद अब कांग्रेस पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियों में जुट चुकी है। मध्यप्रदेश के पीसीसी चीफ जीतू पटवारी भी प्रदेश स्तर पर कांग्रेस नेताओं की बैठक कर लोकसभा चुनाव की रणनीति पर चर्चा कर रहे हैं। तो वहीं इस बीच, अब AICC ने लोकसभवार समन्वयकों की नियुक्ति भी कर दी है।

read more : Pathan Dhaba Update: पठान ढाबा हत्याकांड मामले में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी

Congress coordinators appointed for Lok Sabha in MP-CG : AICC ने लोकसभा चुनाव को देखते हुए प्रदेश की सभी 29 लोकसभा सीटों पर समन्वयक नियुक्त कर दिए हैं। तो वहीं छत्तीसगढ़ की सभी 11 लोकसभा सीटों के लिए भी राष्ट्रीय कांग्रेस ने समन्वयक तैनात कर दिए हैं। बता दें कि ये समन्वयक प्रदेश चुनाव समिति और AICC को रिपोर्ट करेंगे। सभी के नाम के साथ आदेश जारी कर दिया गया है।

 

बता दें कि राष्ट्रीय कांग्रेस ने विधायकों और पूर्व मंत्रियों को लोकसभा कोऑर्डिनेटर की जिम्मेदारी दी है। तो वहीं अगर एमपी की बात करें तो पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह,तरुण भनोट,लखन घनघोरिया,सुखदेव पांसे,प्रियव्रत सिंह,बाला बच्चन और विधायक ,RK दोगने, फूल सिंह बरैया,आरिफ मसूद के नाम शामिल हैं।

 

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें