Congress 'Join hands with hands' campaign started

MP Congress News: आज से शुरू होगा कांग्रेस का ‘हाथ से हाथ जोड़ो’ अभियान, PCC चीफ कमलनाथ करेंगे शुरुआत

Congress 'Join hands with hands' campaign started आज गणतंत्र दिवस के दिन कांग्रेस का हाथ से हाथ जोड़ो अभियान शुरू होने जा रहा है।

Edited By: , January 26, 2023 / 09:02 AM IST

Congress ‘Join hands with hands’ campaign started: भोपाल। राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के बाद मध्य प्रदेश में आज गणतंत्र दिवस के दिन कांग्रेस का हाथ से हाथ जोड़ो अभियान शुरू होने जा रहा है। प्रदेश में इस अभियान की शुरुआत PCC चीफ कमलनाथ राजधानी भोपाल के मुगलिया छाप हनुमान मंदिर में माथा टेक कर करेंगे। हाथ से हाथ जोड़ो अभियान में कांग्रेस का हिंदुत्व प्रेम दिखेगा। वैदिक मंत्रोच्चारण, संतो के साथ अभियान की शुरुआत होगी। मुगलिया छाप में सभा का आयोजन होगा।

Read more: Road Accident: तेज रफ्तार स्कार्पियो ने एक ही परिवार के पांच लोगों को रौंदा, महिला और मासूम की मौत, 3 गंभीर रूप से घायल 

घर घर जाएंगे PCC चीफ कमलनाथ

कमलनाथ गांव में घर घर जाएंगे और इसके बाद सभा को भी संबोधित करेंगे। यह अभियान 2 महीने तक चलेगा। इस अभियान के दौरान प्रियंका गांधी भी मध्य प्रदेश आ सकती हैं।

कांग्रेस प्रदेश प्रभारी जे पी अग्रवाल ने बताया कि हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के तहत जिला स्तर पर हर जिला मुख्यालय पर एक कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया जाएगा। वहीं गांव और ब्लॉक स्तर पर कार्यक्रम होंगे जिसमें हर गांव और पोलिंग बूथ को दायरे में लिया जाएगा। गांव-गांव में राष्ट्रध्वज और कांग्रेस का झंडा फहरा कर यात्रा शुरू होगी।

Read more: माघ मेले में बसंत पंचमी का स्नान पर्व आज, श्रद्धालु संगम में लगाएंगे आस्था की डुबकी 

2 म​हीने तक चलेगा अभियान

Congress ‘Join hands with hands’ campaign started: यात्रा के दौरान घर-घर जाकर लोगों से संपर्क किया जाएगा। यात्रा से जुड़े सभी प्रपत्र जिलों में भेज दिए गए हैं। हाथ से हाथ जोड़ो अभियान को और अधिक व्यापकता देने के लिए 26 जनवरी से 26 मार्च तक मध्य प्रदेश सहित पूरे देश में हाथ से हाथ जोड़ो अभियान शुरू होने जा रहा है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें