BJP had taken money to get Pathan hit

कांग्रेस विधायक ने “फिल्म पठान” को लेकर बीजेपी और बजरंग दल पर लगाए गंभीर आरोप, कहा -पैसे लेकर फिल्मों का करते हैं…..

Congress MLA targeted BJP and Bajrang Dal over "Film Pathan", said - Let's do films with money : बजरंग दल पैसे लेकर फिल्मों का करते हैं विरोध

Edited By :   Modified Date:  January 27, 2023 / 12:56 PM IST, Published Date : January 27, 2023/12:48 pm IST

BJP had taken money to get Pathan hit: भोपाल: 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करें के बाद भी बॉलीवुड के किंग खान का जादू आज भी बरकरार है। लंबे वक़्त से फिल्मों से होने के बाद भी एक्टर शाहरुख़ खान की लोकप्रियता कम नहीं है। इसका सीधा साबुत है फिल्म पठान की सफलता। बता दें कि इस फिल्म ने रिलीज़ के पहले दिन ही बॉक्सऑफिस में 100 करोड़ से ज्यादा का बिज़नेस किया। तो वही इस फिल्म को लेकर एक बार फिर सियासी बयान बजी शुरू हो चुकी है। फिल्म को लेकर कांग्रेस विभायक पीसी शर्मा ने बीजेपी और बजरंग दल पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

यह भी पढ़े : नीलगाय से टकराई भाजपा सांसद जगदंबिका पाल की गाड़ी, बाल-बाल बचे

पठान को हिट कराने के लिए बीजेपी ने लिया था पैसा

विधायक पीसी शर्मा ने कहा बीजेपी, बजरंग दल पैसे लेकर फिल्मों का विरोध करते हैं। पठान को हिट कराने के लिए बीजेपी ने पैसा लिया था। नगद नारायण लेकर बीजेपी ने​ किया था प्रदर्शन। जिससे फिल्म को फायदा हो सके। तो वही इसके पहले भी कमाल आर.खान ने फिल्म के कलेक्शन को लेकर ट्वीट किया था । इसी के साथ उन्होंने तमाम हिंदू संगठन का जिक्र करते हुए केआरके ने भाजपा पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि अब 2024 का चुनाव भाजपा के लिए आसान नहीं है।

यह भी पढ़े : फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा झटका! मशहूर एक्ट्रेस का निधन, पूर्व में रह चुकी हैं यहां की सांसद

केआरके ने कहा 2024 का चुनाव BJP के लिए हलवा नहीं है

केआरके ने ट्विटर पर लिखा,”अगर इतने सारे अलग-अलग संगठनों और धर्म के ठेकेदारों के बहिष्कार करने के बावजूद फिल्म पठान इतिहास की सबसे बड़ी ओपनिंग लेती है, तो इसका सीधा संकेत ये है कि 2024 का चुनाव BJP के लिए हलवा नहीं है।” इसके अलावा केआरके ने आचार्य प्रमोद का ट्वीट भी शेयर किया है।

यह भी पढ़े : आश्रम में छात्रा ने लगाई फांसी, दरवाजा तोड़कर कमरे में पहुंची अधीक्षिका, मंजर देख उड़े होश

आचार्य प्रमोद ने फिल्म को लेकर कही ये बड़ी बात

BJP had taken money to get Pathan hit: ट्वीट में आचार्य प्रमोद ने लिखा था,”पठान का विरोध ना होता तो इतनी हिट ना होती। बायकॉट गैंग को सोचना चाहिये कि धर्म को अपनी घटिया राजनीति के लिये इस्तेमाल करने वाला हथियार ना बनायें। इसे शेयर करते हुए केआरके ने लिखा कि ये सच है।