Congress expelled Durgesh Nandini

कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग की पदाधिकारी को पार्टी से किया गया निष्कासित, इस वजह से लिया फैसला

Congress expelled Durgesh Nandini : मिली जानकारी के अनुसार, कांग्रेस कार्यकर्ता दुर्गेश नंदिनी को पार्टी ने निष्कासित कर दिया है।

Edited By :   Modified Date:  February 2, 2024 / 10:32 AM IST, Published Date : January 19, 2024/11:38 pm IST

श्योपुर : Congress expelled Durgesh Nandini : मध्य प्रदेश से इस वक्त की बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। विधानसभा चुनाव में करारी हार झेलने वाली कांग्रेस ने अब पार्टी विरोधी गतिविधियों में संलिप्त लोगों के खिलाफ एक्शन लेना शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में कांग्रेस ने श्योपुर से पार्टी की दिग्गज कार्यकर्ता को निष्कासित कर दिया है।

यह भी पढ़ें : Ek Diya Ram Ke Naam: ‘एक दीया राम के नाम’ पर बोले वित्त मंत्री ओपी चौधरी, ज्यादा से ज्यादा लोगों से की तेलीबांधा तालाब पहुंचने की अपील 

Congress expelled Durgesh Nandini : मिली जानकारी के अनुसार, कांग्रेस कार्यकर्ता दुर्गेश नंदिनी को पार्टी ने निष्कासित कर दिया है। दुर्गेश नंदिनी पर विस चुनाव 2023 में पार्टी के खिलाफ कार्य किया था। पार्टी ने भितरघात और विरोध करने पर दुर्गेश नंदिनी को पार्टी ने निष्कासित किया गया है। बता दें कि, दुर्गेश नंदिनी अनुसूचित जाति विभाग में पदाधिकारी थी। मध्यप्रदेश कांग्रेस ने दुर्गेश नंदिनी को पार्टी ने निष्कासित करने का आदेश जारी किया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp