Congress will siege Raj Bhavan over inflation: 5 को कांग्रेस का हल्ला बोल

बढ़ती महंगाई को लेकर कांग्रेस का हल्ला बोल, 5 अगस्त को प्रदेश कांग्रेस करेगी यहां का घेराव

Congress will siege Raj Bhavan over inflation: बढ़ती महंगाई को लेकर कांग्रेस का हल्ला बोल, 5 अगस्त को प्रदेश कांग्रेस करेगी यहां का घेराव

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : August 2, 2022/4:24 pm IST

Congress will siege Raj Bhavan over inflation: भोपाल। कांग्रेस ने बढ़ती महंगाई को लेकर प्रधानमंत्री निवास के घेराव की घोषणा की है। कांग्रेस ने ऐलान किया है कि 5 अगस्त को उनके नेता और कार्यकर्ता इस मुद्दे पर पीएम आवास का घेराव करेंगे। कांग्रेस ने अपने सांसदों, विधायकों से लेकर गांव और छोटे शहर में काम करने वाले कार्यकर्ताओं से भी इस विरोध प्रदर्शन में शामिल होने को कहा है। मध्यप्रदेश में भी कांग्रेस महंगाई के खिलाफ सरकार पर हमला बोलने जा रही है।

ये भी पढ़ें- फायर सेफ्टी को लेकर सतर्क हुआ स्वास्थ्य महकमा, अस्पताल को तत्काल ये काम करने के दिए निर्देश

एमपी कांग्रेस राजभवन का करेगी घेराव

Congress will siege Raj Bhavan over inflation: मध्यप्रदेश कांग्रेस ने महंगाई और बढ़ती कीमतों के खिलाफ राज भवन के घेराव की योजना बनाई है। इस विरोध प्रदर्शन के दौरान राज्यों में विधायक, एमएनसी, पूर्व सांसद और वरिष्ठ नेताओं को राज भवन के घेराव में शामिल होने को कहा गया है। जिससे बड़ी मात्रा में इकट्ठा होकर सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल जनता की परेशानियों से अवगत कराया जाए। इसके अलावा भी पूरे देशभर में कांग्रेस सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने जा रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें