Corona planning report will be made for every district in Madhya pradesh

हर जिले की बनाई जाएगी कोरोना प्लानिंग रिपोर्ट, तीसरी लहर को रोकने प्रदेश सरकार का ये है प्लान

Corona Third wave : मंत्री विश्वास सारंग ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रदेश में धीरे-धीरे कोरोना संक्रमण के केस बढ़ रहे हैं।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : December 19, 2021/11:16 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए अब हर एक जिले की कोरोना प्लानिंग रिपोर्ट बनाई जाएगी। इस बारे में चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रदेश में धीरे-धीरे कोरोना संक्रमण के केस बढ़ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: ये कैलाश विजयवर्गीय हैं…छात्रों की मांग पर मंच पर ही लगाए 59 पुश अप्स

इस समय एक्टिव केसों की संख्या भी 182 हो गई है जिसे देखते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने दिए है कलेक्टर अपने जिलों में कोरोना प्लानिंग रिपोर्ट बनाएंगे। जिसमें जिलेवार कोरोना की स्थिति के बारे में जानकारी होंगी।

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में पड़ेगी कड़ाके की ठंड, 19 से 21 दिसंबर के बीच कुछ इलाकों में रहेगा घना कोहरा

इसके साथ ही न केवल सरकारी स्वास्थ्य केन्द्रों बल्कि निजी अस्पतालों में भी व्यवस्थाएं बढ़ाने के निर्देश दिए गए हैं। निजी अस्पतालों में ही बिस्तरों,ऑक्सीजन, दवाइयों से लेकर मैन पावर की उपलब्धता को लेकर बात की जाएंगी। हमारी कोशिश है कि प्रदेश में तीसरी लहर न आएं पर देश के अन्य राज्यों में बढ़ रहे मामलों को देखते हुए सावधानी रखना बेहद जरूरी है।

यह भी पढ़ें: महंगाई भत्ता सहित अन्य मांगों को लेकर प्रदर्शन की तैयारी में कर्मचारी-अधिकारी फेडरेशन, किया मौलिक अधिकार रैली का ऐलान

 
Flowers