Damoh Crime News In Hindi

Damoh News : छेड़छाड़ का विरोध करने पर परिजन हुए लहूलुहान, आरोपियों ने किया धारदार हथियार से हमला, जानें पूरा माजरा

Damoh Crime News In Hindi : मध्यप्रदेश के जिला दमोह के सिटी कोतवाली क्षेत्र से एक मारपीट का मामला सामने आया है।

Edited By :   Modified Date:  April 24, 2023 / 07:56 AM IST, Published Date : April 24, 2023/7:56 am IST

Damoh Crime News In Hindi : दमोह। मध्यप्रदेश के जिला दमोह के सिटी कोतवाली क्षेत्र से एक मारपीट का मामला सामने आया है। जिसमे एक ही परिवार के करीब तीन लोगो पर, मोहल्ले के ही कुछ लोगों ने धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया। जिसके बाद घटना मे घायलों को जिला अस्पताल मे भर्ती कराया गया। जहा सभी का इलाज किया जा रहा है।

read more : National Panchayati Raj Day 2023 : आज है राष्ट्रीय पंचायती राज दिवस, आखिर क्या है इसका इतिहास और महत्व, जानें सबकुछ यहां… 

Damoh Crime News In Hindi : मामले मे जानकारी अनुसार घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के जटाशंकर कि बताई जा रही है, जिसमे घायलों के परिजन ने बताया कि, मोहल्ले का ही एक आरोपी युवक सुनील कोरी नाबालिक बच्ची से लगातार छेड़छाड़ कर रहा था और परेशान कर रहा था। इस बात का जब नाबालिक बच्ची के परिजनों ने विरोध किया तो आरोपी युवक तथा उसके परिवार के लोगों ने एक जुट होकर उनके घर पर आकर लाठी और धारदार हसिए से जानलेवा हमला कर दिया। वही घटना के बाद सभी घायलो इलाज के लिए जिला अस्पताल मे भर्ती कराया गया जहा सभी का इलाज किया जा रहा है। वही मामले मे पुलिस ने जाँच शुरू कर दी है।

 

(दमोह से IBC224 जितेंद्र गौतम की रिपोर्ट)

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें