Damoh News: कांग्रेस नेता और जिला पंचायत अध्यक्ष ने दिखाई दबंगई, युवक को घर बुलाकर कर दी पिटाई, वीडियो हुआ वायरल |

Damoh News: कांग्रेस नेता और जिला पंचायत अध्यक्ष ने दिखाई दबंगई, युवक को घर बुलाकर कर दी पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

Damoh News: कांग्रेस नेता और जिला पंचायत अध्यक्ष ने दिखाई दबंगई, युवक को घर बुलाकर कर दी पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

Edited By :   |  

Reported By: Jitendra Kumar Goutam

Modified Date:  February 4, 2024 / 01:28 PM IST, Published Date : February 4, 2024/1:28 pm IST

कांग्रेस नेता तथा जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि की दबंगई बंगला पर पहुचे युवक के साथ जमकर मारपीट, घटना का वीडियो हुआ वायरल एंकर –

दमोह। Damoh News: कांग्रेस नेता तथा जिला पंचायत अध्यक्ष के शासकीय बंगला पर एक युवक के साथ जमकर मारपीट की गई,जिसके बाद पीड़ित युवकों ने कोतवाली थाना पहुंचकर मामले की शिकायत दर्ज कराई है, जिसके बाद पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है। घटना में पीड़ित युवक प्रकाश दुबे ने जानकारी देते हुए बताया कि, करीब 4 महीने पहले जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि गौरव पटेल की गाड़ी ने उनकी कार को पीछे से टक्कर मार दी थी,जिसमें उनकी कार क्षतिग्रस्त हो गई थी। साथ ही कार में बैठी एक बच्ची भी गंभीर रूप से घायल हो गई थी।

Read More: Narmada Jayanti: नर्मदा जयंती की तैयारी हुई शुरू, आस्था की नगरी अमरकंटक में उमड़ी भक्तों की भीड़ 

क्यों की पिटाई?

Damoh News: वहीं इस घटना के दौरान गौरव पटेल के द्वारा कहा गया था कि, आप अपनी गाड़ी का काम करवा लीजिए, जो भी उसका खर्चा होगा मैं आपको दे दूंगा, जिसके बाद आज गौरव पटेल के द्वारा युवक को पैसे लेने के लिए जिला पंचायत अध्यक्ष के शासकीय बंगले पर बुलाया, जहां पर गौरव पटेल गाड़ी सुधरवाई के पैसे के बिल के ₹38000 की जगह पर ₹7000 दे रहे थे,जिसके बाद युवक ने मना किया तो गौरव पटेल के आदमियों ने उसे जमकर पीट दिया। साथ ही उस पर चाय भी फेंक दी। वहीं इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। बहरहाल युवक ने कोतवाली थाना में जाकर मामले की शिकायत दर्ज कराई है तथा पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers