Rahul Lodhi on Tarwar Singh's Crying

Rahul Lodhi on Tarwar Singh’s Crying : जीतू पटवारी के संबोधन के दौरान फूट-फूटकर रोने लगे तरवर सिंह, भाजपा प्रत्याशी राहुल लोधी ने बताया ‘राजनीतिक स्टंट’, जानें पूरा मामला

Tarwar Singh started crying bitterly during Jitu Patwari's address, BJP candidate Rahul Lodhi called it a 'political stunt', know the whole matter.

Edited By :   Modified Date:  April 3, 2024 / 03:49 PM IST, Published Date : April 3, 2024/3:49 pm IST

Rahul Lodhi on Tarwar Singh’s Crying : दमोह। दमोह में कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी दमोह लोकसभा प्रत्याशी तरवर लोधी के नामांकन फॉर्म जमा करवाने के लिए शामिल हुए। जहां पर जब कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी हेलीकॉप्टर के माध्यम से दमोह पहुंचे तो कांग्रेसियों ने बड़े ही गर्मजोशी से हेलीपेड पर पहले उनका स्वागत किया। उसके बाद हेलीपेड से कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी शहर के नीलकमल गार्डन पहुंचे। जहां पर उन्होंने नामांकन रैली आमसभा को संबोधित किया।

read more : Today Live News & Updates 3 April 2024 : ओलंपिक विजेता बॉक्सर विजेंदर सिंह हुए भाजपा में शामिल, दिल्ली पहुंचकर ली पार्टी की सदस्यता 

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी के पक्ष में डेमन में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करते समय कांग्रेस प्रत्याशी तरवर सिंह लोधी को उनके साथ खड़े होकर रोते हुए और अपनी आंखों से आंसू पोंछते हुए देखा गया। जैसे ही पटवारी ने अपना संबोधन समाप्त किया, लोधी फूट-फूट कर रोने लगे, इससे पहले ही पटवारी उनके पास पहुंचे और उन्हें गले लगाकर चुप कराया। भावनाओं में बह जाने के बारे में पूछे जाने पर तरवर सिंह लोधी ने कहा, “एक परिवार में रहना और प्यार का एहसास कराना आपको भावुक कर सकता है।”

भाजपा प्रत्याशी राहुल लोधी ने बताया ‘राजनीतिक स्टंट’

दमोह से भाजपा द्वारा चुने गए कांग्रेस उम्मीदवार के भावनात्मक क्षण का उपहास करते हुए, राहुल लोधी ने कहा कि यह शायद एक राजनीतिक स्टंट था जिसका उद्देश्य वोटों के लिए भावनाओं को भड़काना था। “मुझे कहना होगा कि मैं कांग्रेस उम्मीदवार को इस तरह रोते हुए देखकर आश्चर्यचकित था। दमोह पहुंचने के बाद, उन्हें शायद एहसास हुआ कि यह भाजपा का गढ़ है क्योंकि हम पिछले 40 वर्षों से यह सीट जीत रहे हैं। या यह हो सकता है यह भी एक राजनीतिक स्टंट है जिसका उद्देश्य वोट के लिए लोगों की भावनाओं से खेलना है। उनके भावनात्मक क्षण के पीछे का असली कारण समय पर पता चलेगा। लेकिन मुझे आश्चर्य हुआ कि वह रो पड़े,”

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp