Damoh Latest News in Hindi

दमोह में विशेष समुदाय का हंगामा! भड़काऊ भाषण और हंगामे के बाद पुलिस ने तीन आरोपियों को किया ​गिरफ्तार, अन्य आरोपी अभी भी फरार..

Damoh Latest News in Hindi: गला काटने की धमकी देने के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर दिया है।

Edited By :   |  

Reported By: Jitendra Kumar Goutam

Modified Date:  February 5, 2024 / 09:09 PM IST, Published Date : February 5, 2024/9:09 pm IST

Damoh Latest News in Hindi : दमोह। मध्यप्रदेश के जिला दमोह में शनिवार को हुए कोतवाली थाना मे मामूली विवाद को लेकर विशेष समुदाय के द्वारा हजारों की संख्या मे भीड़ एकत्रित कर हंगामा तथा खुलेआम माइक में से हाथ और गला काटने की धमकी देने के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर दिया है। वहीं इन आरोपियों में जिसने माइक के माध्यम से गला और हाथ कटने की खुली आम धमकी दी थीं। वह दमोह भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा मण्डल का अध्यक्ष मुबीना खान है।

read more : Vastu Tips for Sleeping: जानें सोने का सही तरीका, कभी नहीं होगा धन और स्वास्थ्य का भारी नुकसान… 

Damoh Latest News in Hindi : वहीं सभी आरोपियों को पुलिस ने न्यायलय मे पेस कर जेल भेज दिया है। दमोह कलेक्टर मयंक अग्रवाल ने मामले में मजिस्ट्रियल जाँच के आदेश जारी कर दिए है। बता दें की घटना शनिवार की रात्रि की है। जहां जेल के बाजू में एक मुस्लिम ट्रेलर और ग्राहकों के बीच मे बहस हो गई थीं। तभी उसी दौरान विशेष समुदाय के इमाम मस्जिद से निकले और मामले में दखल दिया और विवाद बढ़ गया। वही घटना के बाद मस्जिद के इमाम साहब ने तत्काल अन्य मुस्लिम समाज के लोगों को घटना की सूचना दी। देखते ही देखते हजारों की संख्या में विशेष समुदाय के लोग एकत्रित हो गए और हंगामा करने लगे।

 

वही इस दौरान कोतवाली थाना प्रभारी ने जब भीड़ को समझाने का प्रयास किया तो समझने के बजाय उपद्रवियों ने जमकर हंगामा कर दिया। खुलेआम माइक के माध्यम से 24 घंटे मे हाथ और गले काटने जैसी धमकियां दी गई। जिसके बाद पुलिस एक्शन मोड़ में आई और हल्का बल प्रयोग कर भीड़ को खदेड दिया था। हलाकि अब दमोह के हालत सामान्य बने हुए है। तथा मामले मे 40 लोगों को वीडियो के आधार पर चिन्हित कर आरोपी बनाया गया है। वही इसमें जिस आरोपी के द्वारा खुलेआम हाथ और गला काटने की धमकी दी गई। वह भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा मण्डल का अध्यक्ष भी है। पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp