Phool singh Baraiya challanges narottam mishra

“अगर एक बाप की औलाद है तो जीत कर दिखा दें अपनी सीट”, कांग्रेस नेता के बिगड़े बोल, जानें किसे दी चुनौती

Phool singh Baraiya challanges narottam mishra कांग्रेस नेता फूल सिंह बरैया ने भरे मंच से प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा को ललकारा

Edited By :   Modified Date:  June 29, 2023 / 02:19 PM IST, Published Date : June 29, 2023/2:19 pm IST

Phool singh Baraiya challanges narottam mishra: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आते जा रहे है, वैसे-वैसे नेताओं की भाषा बिगड़ती जा रही है। बीजेपी हो या फिर कांग्रेस दोनों ही दल बयानबाजी में किसी से पीछे नहीं हैं। हाल ही में कांग्रेस नेता फूल सिंह बरैया ने एक बार फिर विवादित बयान सामने आया है जिसने राजनैतिक गलियारों को एक बार फिर महका दिया है।

फिर छलका हार का दर्द

Phool singh Baraiya challanges narottam mishra: जानकारी के मुताबिक कांग्रेस नेता फूलसिंह बरैया भांडेर में कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने पहुंचे थे। जहां एक बार फिर उनका विधानसभा उपचुनाव में हार का दर्द सामने आया है। यहां उन्होंने मंच से कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा को लेकर बड़ा बयान दिया है।

कांग्रेस नेता फूल सिंह बरैया के बिगड़े बोल

Phool singh Baraiya challanges narottam mishra: कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता फूल सिंह बरैया ने कहा कि “मैं नरोत्तम मिश्रा को चुनौती देता हूं, अगर वो अपने बाप से पैदा है, उसकी रगों में उसका खून है तो मैं उस खून की उसको दुहाई देता हूं, तो तू आ जा मैदान में और चुनाव जीत के दिखा दे। तू इस बार दतिया जीत के दिखा दे तो मैं अपना नाम बदल दूंगा।”

दतिया में जाकर हम उसको कुचलेंगे

Phool singh Baraiya challanges narottam mishra: मंच पर मौजूद नेताओं के सामने फूल सिंह बरैया यहीं नहीं रूके उन्होंने आगे कहा कि “हम उसको दतिया में जाके कुचलेंगे, सांप अगर यहां से निकल गया तो हम दतिया में उसका फन कुचल देगें। इस बार जीत के दिखा दे अगर उसके बाप में दम हो तो”। बरैया जब ये कह रह रहे थे उस दौरान मंच पर पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह भी मौजूद थे।

ये भी पढ़ें- “कांग्रेस की सरकार बनते ही एक महीने के बाद कलेक्टर-अधिकारियों को उल्टा लटका दिया जाएगा” कांग्रेस नेता का बड़ा बयान

ये भी पढ़ें- “कहीं सरकार के इस फैसले से देश में तूफान न आ जाए”, एनसी प्रमुख फारूक अब्दुल्ला का बड़ा बयान

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें