Viksit Bharat Sankalp Yatra

Viksit Bharat Sankalp Yatra: चुनावी मोड में नजर आई भाजपा, वादों की सौगात लेकर जनता के बीच पहुंच रहे नेता..

Viksit Bharat Sankalp Yatra: सत्तारूढ भारतीय जनता पार्टी अब पूरी तरह से चुनावी मोड में नजर आ रहा है। पार्टी के नेता अब चुनाव प्रचार में उतर चुके हैं।

Edited By :   Modified Date:  January 23, 2024 / 08:06 PM IST, Published Date : January 23, 2024/8:06 pm IST

Viksit Bharat Sankalp Yatra: Arun Mishra/दतिया। सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी अब पूरी तरह से चुनावी मोड में नजर आ रहा है। भारतीय जनता पार्टी के नेता अब चुनाव प्रचार में उतर चुके हैं। विकसित भारत संकल्प यात्रा के नाम पर भाजपा के विधायक सांसद एवं संगठन की तमाम नेता जनता के बीच पहुंच रहे हैं। इसी क्रम में आज दतिया जिले के सेवड़ा विधानसभा क्षेत्र के सेवड़ा नगर में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पहुंचे और उन्होंने तमाम योजनाओं के हितग्राहियों को हितग्राही मूलक योजनाआंे के चेक प्रदान किया। वहीं भारतीय जनता पार्टी के द्वारा किए जा रहे कार्यों पर प्रकाश डालते हुए राम जन्मभूमि में श्री राम के विराजने की चर्चा की।

Read more: Inside Video of Ram Temple: अयोध्या में विराजे प्रभु श्रीराम, दर्शन के लिए बॉलीवुड सितारों को लगना पड़ा लाइन, वायरल हो रहा राम मंदिर का इनसाइड Video 

Viksit Bharat Sankalp Yatra: जैसे ही सिंधिया ने भगवान राम का नाम लिया पूरा सभा मंडप जय श्री राम के जयकारों से गूंज गया। इस मौके पर क्षेत्रीय विधायक प्रदीप अग्रवाल भी मौजूद रहे। अयोध्या में भगवान राम का भव्य मंदिर बनकर तैयार हो गया है। भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा भी हो गई है और भगवान अपने मंदिर में विराजमान हो गए हैं। यह सब देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ही सुलभ हो पाया है। पूरे 500 वर्ष के संघर्ष के बाद हमारे आराध्य अपने मंदिर में पहुंचे। वहीं क्षेत्रीय विधायक प्रदीप अग्रवाल ने सिंधिया से भिंड से दतिया रेलवे लाइन की मांग की।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करे