Couple Dead Body Found in Hotel : होटल में मिली युवक और युवती की लाश, मौके पर पहुंची पुलिस |

Couple Dead Body Found in Hotel : होटल में मिली युवक और युवती की लाश, मौके पर पहुंची पुलिस

Couple Dead Body Found in Hotel : मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की एक होटल में युवक और युवती की लाश मिली है।

Edited By :   November 29, 2023 / 10:55 PM IST

हरप्रीत कौर की रिपोर्ट…

भोपाल : Couple Dead Body Found in Hotel : मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से इस वक्त की एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां एक होटल में युवक और युवती की लाश मिली है। युवक और युवती की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गई है। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें : ‘Igas Bagwal’ in CM House : मुख्यमंत्री आवास में मनाया गया ‘इगास बग्वाल’ समारोह, टनल में फंसे मजदूरों के साथ सीएम धामी ने किया नृत्य 

कटनी के रहने वाले हैं दोनों

Couple Dead Body Found in Hotel :  मिली जानकारी के अनुसार, युवती किरण और युवक मनीष दोनों ही कटनी के रहने वाले है और दोनों ही कल कटनी से आकर अल्पना टॉकीज के पास बंजारा होटल में ठहरे थे। वहीं आज दोनों के शव होटल के कमरे में मिले। होटल के लोगों के बहुत देर तक दरवाजा खटखटाने पर भी दोनों में से किसी ने दरवाजा नहीं खोला। इसके बाद होटल प्रबंधन द्वारा जब दरवाजा खोला गया तो उनके होश उड़ गए।

कमरे के अंदर युवक और युवती मृत अस्वथा में थे। होटल प्रबंधन ने तत्काल इसकी जानकारी हनुमानगंज पुलिस को दी। घटना की सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हमीदिया अस्पताल भेज दिया है। फिलहाल दोनों के आत्महत्या करने का कारण अभी अज्ञात बताया जा रहा है।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers