Dead body of unknown woman found wrapped in quilt in Damoh

Damoh Crime News : ऐसी हालात में रजाई से लिपटा मिला अज्ञात महिला का शव, आसपास मचा हड़कंप, पुलिस जांच में जुटी..

मध्यप्रदेश के जिला दमोह में रजाई से लिपटा मिला अज्ञात महिला का शव!Dead body of unknown woman found wrapped in quilt in Damoh

Edited By :   Modified Date:  December 23, 2023 / 09:07 PM IST, Published Date : December 23, 2023/8:51 pm IST

दमोह से जितेंद्र गौतम की रिपोर्ट

 

Dead body of unknown woman found wrapped in quilt in Damoh : दमोह। मध्यप्रदेश के जिला दमोह के नरसिंहगढ के पास ग्राम महूना रोड पर आज एक अज्ञात महिला का रजाई मे लिपटा हुआ शव मिलने से चर्चाओं का विषय बन गया। घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। जिसके बाद मोके पर पहुंची पुलिस ने मामले मे मर्ग कायम कर जाँच शुरू कर दी है। शव के मिलने के बाद आसपास हड़कंप मच गया है।

read more : भ्रष्टाचार के आरोपी नेताओं का गुट है ‘विपक्षी गठबंधन’, केंद्रीय मंत्री ने लगाए गंभीर आरोप.. 

Dead body of unknown woman found wrapped in quilt in Damoh : दरअसल, मामला दमोह के देहात थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले नरसिंहगढ के पास का है। जहां महूना रोड पर एक अज्ञात महिला का शव संदिग्ध हालत मे रजाई मे लिपटा हुआ पड़ा था। जिसके बाद मोके पर पहुंची देहात थाना पुलिस ने तथा एफ एस एल की टीम ने शव कि पंचनामा कार्यवाही करते हुए जाँच शुरू कर दी। वहीं मौके पर दमोह पुलिस अधीक्षक सुनील तिवारी भी पहुंचे और मामले मे बारीकी से जाँच के आदेश जारी कर दिए।

 

हालांकि महिला का शव काफी सड़ा गला हालत में था। वहीं शव एक सप्ताह से ज्यादा पुराना बताया जा रहा है। शव को बरामद कर पुलिस अब यह पता लगाने मे जुटी हुई है कि, आखिर यह महिला कौन है तथा कहां की है। और इसका शव यहाँ कैसे आया। बहरहाल पुलिस हर पहलुओं से मामले कि जाँच में जुट गई है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp