Deadly attack on BJP worker in court premises

कोर्ट परिसर में भाजपा कार्यकर्तां पर जानलेवा हमला, लात-घूसों और बेल्ट से पीटकर फरार हुआ बदमाश

कोर्ट परिसर में भाजपा कार्यकर्तां पर जानलेवा हमला, लात-घूसों और बेल्ट से पीटकर फरार हुआ बदमाश! Deadly attack on BJP worker in court premises

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : June 26, 2022/6:24 am IST

भोपाल: Deadly attack on BJP worker  राजधानी में बीजेपी कार्यकर्ता पर जिला कोर्ट परिसर में जानलेवा हमला हुआ। मारपीट को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए। वहीं, पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Read More: आप शायद हमारे क्षेत्र के विधायक हैं…कहां थे दो साल से? वोट मांगने पहुंचे भाजपा विधायक से युवाओं ने पूछा

Deadly attack on BJP worker  भोपाल जिला कोर्ट में हमलावरों ने पहले तो बीजेपी कार्यकर्ता भगवान सिंह की लात-घूसों और बेल्ट से जमकर पिटाई की। इसके बाद पास में ही भट्टी पर चढ़ी कड़ाही पर धकेल दिया जिसमें खौलते तेल के चलते उसके जिस्म पर फफोले पड़ गए। वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर फरार हो गए। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

Read More: शिवसेना में राजनीतिक संकट सच और झूठ की लड़ाई, लेकिन जीतेंगे तो हम ही: मंत्री आदित्य ठाकरे

पीड़ित भगवान सिंह का आरोप है कि पेशी से निकलते वक्त कुछ बदमाशों ने उसे घेर लिया और कांग्रेस नेता नरेंद्र त्रिपाठी का नाम लेकर मारपीट करने लगे। पीड़ित बीजेपी कार्यकर्ता का ये भी आरोप है कि कांग्रेसी नेता नरेंद्र त्रिपाठी ने बरकतउल्ला विश्वविद्यालय में फर्जी तरीके से नौकरी हासिल की है, जिसकी शिकायत वापस लेने के लिए वो कई बार जान से मारने की धमकी दे चुका है।

Read More: फिर लगेगा लॉकडाउन? कोरोना संक्रमितों के आंकड़ों में बढ़ोतरी को देखते हुए इस राज्य के स्वास्थ्य मंत्री ने दिया ये निर्देश