Youth Oppose BJP MLA due to Missing Last Two Years

आप शायद हमारे क्षेत्र के विधायक हैं…कहां थे दो साल से? वोट मांगने पहुंचे भाजपा विधायक से युवाओं ने पूछा

आप शायद हमारे क्षेत्र के विधायक हैं...कहां थे दो साल से? Youth Oppose BJP MLA due to Missing Last Two Years

Edited By: , June 26, 2022 / 06:17 AM IST

हटा: Youth Oppose BJP MLA निकाय चुनाव के प्रचार के लिए पहुंचे हटा विधायक को जनता के विरोध का सामना करना पड़ा। युवाओं ने विधायक से पूछा कि आप हटा से 2 बार के विधायक हो लेकिन उन्होंने विधायक को कभी नहीं देखा।

Read More: शिवसेना में राजनीतिक संकट सच और झूठ की लड़ाई, लेकिन जीतेंगे तो हम ही: मंत्री आदित्य ठाकरे

Youth Oppose BJP MLA निकाय चुनाव में प्रचार के लिए पहुंच रहे नेताओं को जनता के कई सवालों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसा ही कुछ हुआ हटा के गौरीशंकर वार्ड में जब हटा से BJP विधायक वोट मांगने के लिए पहुंचे। दरअसल विधायक ने जैसे ही जनता से बीजेपी को जीत दिलाकर हटा को नगरपालिका बनाने की बात कही। वहां मौजूद युवाओं को गुस्सा फूट पड़ा। युवाओं ने विधायक से पूछा कि हटा में आपको पहली बार देखा है जबकि आप यहां से 2 बार के विधायक है।

Read More: फिर लगेगा लॉकडाउन? कोरोना संक्रमितों के आंकड़ों में बढ़ोतरी को देखते हुए इस राज्य के स्वास्थ्य मंत्री ने दिया ये निर्देश

हालांकि विधायक ने बचाव करते हुए कहा कि जब भी जनता उन्हें बुलाएगी वो जरूर आएंगे। हटा क्षेत्र में जनता कई समस्याओं से परेशान हैं,जाहिर है वोट मांगने के लिए पहुंच रहे नेताओं को जनता के सवाल से तो गुजरना ही पड़ेगा।

Read More: चाय नहीं, लस्सी और सत्तू पीजिए, लोगों को मिलेगा रोजगार, अर्थव्यवस्था भी होगी मजबूत, इस देश की सरकार ने लोगों को दी नसीहत

 

#HarGharTiranga