Defection again in MP, first Chambal now shock in Mahakaushal?

SarakarOnIBC24 : Madhya Pradesh में फिर दलबदल, पहले चंबल अब महाकौशल में झटका ?

SarakarOnIBC24 : चुनाव से पहले दलबदल की राजनीति आम बात है। बात करें मध्यप्रदेश की तो यहां की जनता ने दलबदल से तख्ता पलट भी देखा है।

Edited By :   Modified Date:  February 7, 2024 / 11:10 PM IST, Published Date : February 7, 2024/11:10 pm IST

भोपाल : SarakarOnIBC24 : चुनाव से पहले दलबदल की राजनीति आम बात है। बात करें मध्यप्रदेश की तो यहां की जनता ने दलबदल से तख्ता पलट भी देखा है। अब जब चुनाव नजदीक है। तो पाला बदलने का खेल शुरू हो गया है। खास तौर पर कांग्रेस को बार-बार झटका लग रहा है। एक-एक कर कांग्रेस नेता बीजेपी के पाले में जा रहे हैं। हालांकि वो पूरी कॉन्फिडेंट से कह रही है कि किसी के जाने से कांग्रेस को फर्क नहीं पड़ता।

यह भी पढ़ें : Lok Sabha Election 2024 : ‘गांवों’ की चुनौती.. BJP की नई रणनीति! किसका अभियान करेगा काम? 

SarakarOnIBC24 : लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। कांग्रेस के कद्दावर नेता और जबलपुर से वर्तमान महापौर जगत बहादुर सिंह अन्नू ने बीजेपी का दामन थाम लिया। CM मोहन यादव और वीडी शर्मा ने उन्हें बीजेपी की सदस्यता दिलाई। अन्नू के साथ-साथ डिंडौरी और सिवनी जिले से भी बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल हुए। दलबदल पर कांग्रेस की प्रतिक्रिया सुनाएंगे, पहले जगत बहादुर अन्नू ने कांग्रेस का हाथ छोड़ने का जो तर्क दिया…वो सुनिए।

जी हां आपने सही सुना, जगत बहादुर ने कांग्रेस छोड़ने की वजह राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा से पार्टी की दूरी बताई। इस बीच चर्चा है कि मुरैना की महापौर शारदा सोलंकी भी कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हो सकती है। एक के बाद नेताओं के हाथ छोड़ने पर कांग्रेस कह रही है कि दुश्मन सामने रहे तो अच्छा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp