Dewas crime news

Dewas crime news: ऐसे हुआ मामला शांत, काजी पर बढ़ाई गई धाराएं, इस बात को लेकर पिस्टल हाथ में लेकर भागते दिखे थे कलाम

Dewas crime news तीन दिनों से चल रहा मामला हुआ शांत, पुलिस ने काजी अब्दुल कलाम पर आर्म एक्ट के तहत बढ़ाई धाराएं

Edited By :   Modified Date:  September 3, 2023 / 03:59 PM IST, Published Date : September 3, 2023/3:45 pm IST

Dewas crime news: देवास। मध्य प्रदेश के देवास में औद्योगिक थाना क्षेत्र अंतर्गत पिछले दो दिनों से चल रहे संवेदनशील मामले में चल रहे हंगामे में पर विराम लग गया है। 2 दिनों से चल रहे दोनो पक्षों के अपनी अपनी बात मनमाने के लिए प्रयास शहर में लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति निर्मित हो गई थी। देर रात तक शहर काजी के विरुद्ध हिंदू संगठन के लोगों ने राष्ट्रीय राजमार्ग पर हंगामा कर घंटो तक लंबे जाम निर्मित कर दी थी।

बयान के आधार पर बढ़ी धाराएं

Dewas crime news: औद्योगिक थाना क्षेत्र में हुए घटित गंभीर मामले में औद्योगिक थाना पुलिस ने काजी के विरुद्ध दर्ज प्रकरण में धाराएं बढ़ा दी है। कोर्ट में फरियादी के 164 में हुए बयान के आधार पर विवेचना की गई, शहर काजी अबुल कलाम पर धारा 307 व 25 आर्म्स एक्ट एट्रोसिटी एक्ट की धारा बढ़ाई गई है।

सीसीटीवी के आधार पर बढ़ाई गई धारा

Dewas crime news: देवास एसपी संपत उपाध्याय ने जानकारी देते हुए बताया कि सीसीटीवी के आधार पर 307 की धारा बढ़ाई गई है, कुछ तथ्य मिले है उसमें हथियार भी दिखाई दे रहे हैं, जिसमें आर्म्स एक्ट की धाराएं बड़ी है और जो भी प्रकरण में विवेचना होगी उसके आधार पर कारवाई की जाएगी। बता दें एक दिन पूर्व ही उक्त विषय में हिन्दू संगठन ने चक्काजाम कर जमकर हंगामा किया था।

क्या था मामला

Dewas crime news: बता दें गुरुवार दोपहर देवास की सिल्वर पार्क कॉलोनी में शहर काजी की पत्नी से कुछ असामाजिक तत्वों ने अभद्र व्यवहार किया। इसके बाद काजी पर भी हमला करने का प्रयास किया। जिसके बाद एक वीडियो शहर काजी अबुल कलाम का सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। सीसीटीवी में शहर काजी गन लेकर किसी युवक के पीछे भागते हुए दिखाई दे रहे हैं। सूचना मिलने पर मुस्लिम समाज के सैकड़ों लोग औद्योगिक क्षेत्र थाने पर पहुंच गए। इस दौरान थाने में जमकर हंगामा हुआ। शहर काजी अबुल अबुल कलाम ने 8-10 अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज करवाया।

ये भी पढ़ें- Fake PMO officer: “हलो मैं PMO ऑफिस से बोल रह हूं…” जान ले ये खबर नहीं तो आप भी हो सकते है ठगी का शिकार

ये भी पढ़ें- Jobs in UP Roadways for MBA: अगर आपने भी किया है MBA तो न छोड़ो ये सुनहरा मौका, 50 हजार तक मिलेगा सैलेरी, यहां देखें पूरी जानकारी

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें