Theft in broad daylight in Tehsildar's official residence

Dewas News: शासकीय आवास भी सुरक्षित नहीं..! दिनदहाड़े ताले तोड़कर शातिर ने चोरी की वारदात को दिया अंजाम

शासकीय आवास भी सुरक्षित नहीं..! दिनदहाड़े ताले तोड़कर शातिर ने चोरी की वारदात को दिया अंजाम Theft in broad daylight in Tehsildar's official residence

Edited By :   Modified Date:  March 13, 2023 / 03:08 PM IST, Published Date : March 13, 2023/3:07 pm IST

देवास। शहर की पॉश कॉलोनियों में शुमार व अधिकारियों तथा सांसद के बंगले के समीप रहने वाली देवास की प्रभारी तहसीलदार के शासकीय आवास पर रविवार को दिनदहाड़े चोर ने उस समय धावा बोल दिया जब परिवार रंगपंचमी पर रिश्तेदार के यहां इंदौर गया था। वारदात का पता चलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। सूचना मिलने पर एसडीएम, नगर पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पहुंचे जहां पुलिस ने मौका मुआयना कर सीसीटीवी फुटेज खंगाले फुटेज में एक चोर नजर आया है, जिसने सिर पर टोपी पहन रखी है जबकि उसका मुंह मास्क से ढंका हुआ है। उसने मकान के बाहर से लेकर अंदर तक करीब 8 जगह के ताले तोडक़र वारदात को अंजाम दिया।

Read more: शोर करने से रोकना पड़ा भारी, युवक को दबंगों ने दी दर्दनाक सजा, वीडियो वायरल

मोबाइल में कैमरे एक्टिव नहीं दिखे तो हुई शंका

तहसीलदार ने बताया कि जिस कमरे में अलमारी रखी थी उस कमरे का ताला चोर ने काफी मशक्कत के बाद खोला और अलमारी की तिजोरी में रखे नगदी 80 हजार रूपए लेकर चोर फरार हो गया। पुलिस ने कागजी कार्रवाई के बाद अज्ञात आरोपी के खिलाफ नकबजनी का अपराध दर्ज किया है। प्रभारी तहसीलदार तोमर के पति रंजीत कुमार ने बताया वो रंगपंचमी पर सुबह करीब 11 बजे इंदौर के लिए निकले थे। दोपहर में कैमरे मोबाइल पर चेक किए तो सब ठीक था। शाम को करीब 5 बजे मोबाइल पर घर के सीसीटीवी कैमरों की स्थिति देखी तो कैमरे एक्टिव नहीं मिले। इसके बाद एसडीएम बंगेल पर कार्य करने वाले अमजद से पूछा की लाइट तो नहीं गई है उसने बताया कि लाइट है। जिसके बाद उसे घर पर देखने के लिए भेजा जहां उसने बताया कि आपके घर का ताला टूटा है।

Read more: CMHO की काली करतूत, मेले में शामिल होने आए महिलाओं का कराया HIV टेस्ट, मचा बवाल

रैकी करके वारदात करने की आशंका

जिस तरह से दिनदहाड़े वारदात हुई है उससे आशंका है कि आरोपी ने रैकी करने के बाद इसे अंजाम दिया है। उसे मकान सूना होने के बारे में पहले से पता था। ऐसे में वो बेफिक्र होकर आया और घर के अंदर भी काफी देर तक रुका रहा। एक जगह का ताला तोडऩे में उसे मशक्कत करना पड़ी। ताला तोडऩे में टॉमी का उपयोग करने की जानकारी सामने आई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers