Pickup full of devotees accident victim

Dhar News: श्रद्धालुओं से भरी पिकअप दर्दनाक हादसे का शिकार, दो लोगों की मौत, दर्जनों गंभीर रूप से घायल

श्रद्धालुओं से भरी पिकअप दर्दनाक हादसे का शिकार, दो लोगों की मौत, दर्जनों गंभीर रूप से घायल Pickup full of devotees accident victim

Edited By :   Modified Date:  March 16, 2023 / 12:21 PM IST, Published Date : March 16, 2023/12:20 pm IST

धार। जिले के नालछा थाना अंतर्गत ग्राम बगड़ी के पास तलवाड़ा में सुबह करीब 3:30 बजे भीषण सड़क हादसे में पावागढ़ स्थित माता मन्दिर से दर्शन कर महाराष्ट्र के अमरावती जिले की ओर लौट रहे 2 श्रद्धालुओं की मौत हो गई वही करीब 17 श्रद्धालुओं के घायल होना बताया जा रहे हैं।

Read more:  इस इलाके में लागू हुआ धारा 144, आदिवासियों और पुलिस के बीच झड़प के बाद लिया गया बड़ा फैसला

घटना के विषय में IBC24 को मिली प्राप्त जानकारी के अनुसार महाराष्ट्र के अमरावती जिले के रहने वाले 20 से 25 महिला पुरुष श्रद्धालु गुजरात के पावागढ़ स्थित माता मंदिर से दर्शन पूजन पश्चात वापस पिकअप से महाराष्ट्र की ओर लौट रहे थे। इस दौरान अल सुबह करीब 4 बजे के आसपास नालछा थाना के धार धामनोद रोड स्थित तलवाड़ा में सामने से आ रहे आयशर वाहन से सामने से टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि पिकअप वाहन कई हिस्सों में बिखर गया।

Read more: घर के अंदर संदिग्ध अवस्था में मिली महिला की लाश, दिनदहाड़े हुई हत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

इस दौरान हादसे में पिकअप सवार श्रद्धालु सुनील एवं ड्राइवर जगदीश की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं 17 से अधिक श्रद्धालू घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे लोगों एवं नालछा पुलिस द्वारा धार जिला चिकित्सालय लाया गया, जहां घायलों का उपचार जारी है। घटना में दो बच्चों को गंभीर चोटें भी आई है, वहीं नालछा थाना पुलिस पूरे मामले में जांच पड़ताल में जुटी है। इधर घटना के बाद सुबह जेसीबी की सहायता से क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क से हटाया गया और यातायात सुचारु किया गया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 

 
Flowers