Recovery video of Dial-100 driver in Gwalior

Gwalior News : आधी रात को डायल-100 का ड्राइवर कर रहा था ऐसा काम, एसपी को लगी भनक, तुरंत दिए जांच के आदेश..

Recovery video of Dial-100 driver in Gwalior: मध्यप्रदेश के जिला ग्वालियर में पुलिस की वसूली का खुल्लम-खुल्ला खेल सामने आया है।

Edited By :   |  

Reported By: Mahendra Singh Kushwaha

Modified Date:  January 11, 2024 / 04:14 PM IST, Published Date : January 11, 2024/3:34 pm IST

Recovery video of Dial-100 driver in Gwalior : ग्वालियर। मध्यप्रदेश के जिला ग्वालियर में पुलिस की वसूली का खुल्लम-खुल्ला खेल सामने आया है। नयागांव चौराहा पनिहार पर आधी रात को डायल 100 के ड्राइवर का वसूली करते हुए वीडियो वायरल हुआ है। उगाई का उजागर होने पर आरोपी ड्राइवर को एसपी ने सस्पेंड कर दिया है। उसके साथ ड्यूटी में मौजूद पुलिसकर्मी का खुलासा नहीं हुआ है। जिसकी पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

read more : Ayodhya Ram Mandir: राम मंदिर में लगाया जाएगा भगवान ‘राम’ का राज्य ध्वज, इस राज चिन्ह का वाल्मीकि रामायण में है जिक्र 

Recovery video of Dial-100 driver in Gwalior : दरअसल, ग्वालियर के सोशल मीडिया पर वसूली का वीडियो वायरल पनिहार थाना क्षेत्र के नया गांव चौराहा का बताया जा रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि डायल 100 चौराहे पर खड़ी है। ट्रेक आता देखकर डायल 100 का कर्मचारी उतरता है और वाहन चालक उसे आता देखकर ब्रेक लगता है पैसे थमाता है और आगे बढ़ता है। उगाई का खेल कई गाड़ियों से चलता देखा जा सकता है। वीडियो में वसूली करता दिख रहा है। डायल 100 कर्मी ड्राइवर राजीव राठौर बताया जा रहा है। लेकिन खास बात यह है कि डायल 100 का चालक अपने दम पर न तो गाड़ी वहां ले जा सकता है और ना वसूली कर सकता है।

Recovery video of Dial-100 driver in Gwalior

ड्यूटी में मौजूद पुलिसकर्मी वसूली करवाते हैं। वह खुद तो गाड़ी के अंदर रहते हैं। पैसा वसूलने चालक को भेजते हैं। इसलिए डायल 100 के चालक फस जाते हैं। इस मामले की जांच हो तो चालक के साथ ड्यूटी में मौजूद पुलिसकर्मी का नाम भी सामने आएगा। फिलहाल जब यहां वायरल वीडियो पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल के पास पहुंचा तो उन्होंने डायल 100 के राजीव राठौर को सस्पेंड कर दिया। वही इस वीडियो के आधार पर पुलिसकर्मियों को लेकर जांच शुरू कर दी है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp