Digvijay Singh on Ground of Urban Body Election for Damage Control

बागियों को मनाने और डैमेज कंट्रोल करने मैदान में उतरे पूर्व ​सीएम दिग्विजय सिंह, एकजुट होने की दी नसीहत

डैमेज कंट्रोल करने मैदान में उतरे पूर्व ​सीएम दिग्विजय सिंह! Digvijay Singh on Ground of Urban Body Election for Damage Control

Edited By: , June 26, 2022 / 05:57 AM IST

भोपाल: Digvijay Singh for Damage Control निकाय चुनाव में बागियों को मनाने और डैमेज कंट्रोल करने के लिए कांग्रेस से दिग्विजय सिंह अब मैदान में है। आज दिग्विजय सिंह ने भोपाल में पार्टी पदाधिकारियों की बैठक लेकर BJP के खिलाफ एकजुट होने की नसीहत दी।

Read More: पंचायत चुनाव: पहले चरण के मतदान के दौरान हिंसा, पोलिंग बूथे के बाहर फायरिंग से 1 की मौत

Digvijay Singh for Damage Control टिकट नहीं मिलने से नाराज कार्यकर्ताओं को साधने के लिए अब कांग्रेस ने दिग्विजय सिंह को मैदान में उतारा है। भोपाल में पार्टी पदाधिकारियों की बैठक में नाराज कार्यकर्ताओं को मनाने के लिए दिग्विजय सिंह ने कहा कि ये मान लिया जाए कि जिनके टिकट कटे हैं वो दिग्विजय सिंह ने कटवाए हैं और जिन्हें टिकट मिला है उन्हें कमलनाथ ने टिकट दिया है। लेकिन सभी को एकजुट होकर बीजेपी सरकार के खिलाफ काम करना है।

Read More: बीजेपी को बर्दाश्त नहीं विपक्ष…तोड़फोड़ वाली इमेज से बाहर निकल पाएगी भाजपा?

दिग्विजय सिंह ने कहा कि वो सन 1985 से टिकट बांट रहे हैं और ये सबसे बेकार काम है। उनके कहने से जिन बागियों ने अपना नामांकन वापस लिया है दिग्विजय सिंह उनके घर आभार प्रकट करने जा रहे हैं। लेकिन उन्होंने बागियों को पार्टी से निष्कासित करने की मांग की।

Read More: वोट के लिए धर्मांतरण…ये कैसी पॉलिटिक्स! भाजपा प्रत्याशी ने ‘क्रॉस’ छोड़कर ओढ़ा ‘भगवा’

 

#HarGharTiranga