Digvijay Singh's problems may increase, BJP MLA gave defamation notice

बढ़ सकती है दिग्विजय सिंह की मुश्किलें, भाजपा विधायक ने दिया मानहानि का नोटिस

Digvijay Singh problems may increase : राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह की मुश्किलें बढ़ती हुई दिखाई दे रही है। BJP विधायक सुशील तिवारी इंदु ने

Edited By :   Modified Date:  May 15, 2023 / 08:26 PM IST, Published Date : May 15, 2023/8:26 pm IST

जबलपुर : Digvijay Singh problems may increase : राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह की मुश्किलें बढ़ती हुई दिखाई दे रही है। BJP विधायक सुशील तिवारी इंदु ने दिग्विजय सिंह को मानहानि का नोटिस दिया है। भाजपा विधायक ने कहा कि अगर दिग्विजय सिंह ने सात दिनों के अंदर उनसे माफी नहीं मांगेंगे तो वे उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करवाएगी।

यह भी पढ़ें : शिक्षा विभाग ने आईसेक्ट संस्था को किया ब्लैक लिस्ट, 2001 से 2004 के बीच दिया था कंप्यूटर प्रशिक्षण 

Digvijay Singh problems may increase : बता दें कि, मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने आज प्रेसवार्ता में भाजपा विधायक सुशील तिवारी इंदु पर PDS का अनाज ब्लैक करने का आरोप लगाया था। इसके बाद विधायक सुशील तिवारी इंदु ने दिग्विजय सिंह को मानहानि का नोटिस दिया और कहा कि अगर दिग्विजय सिंह ने सात दिनों के अंदर उनसे माफी नहीं मांगेंगे तो वे उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करवाएगी।

यह भी पढ़ें : शादी के पहले ही पिता बन गए थे ये सभी दिग्गज क्रिकेटर, नाम देखकर आप भी जाएंगे चौंक 

Digvijay Singh problems may increase : साथ ही विधायक सुशील तिवारी इंदु ने कहा कि अनर्गल झूठे आरोपों पर दिग्विजय सिंह बिना शर्त माफी मांगे और अगर उन्होंने ऐसा नहीं किया तो अदालत से अधिकतम सज़ा देने की प्रार्थना करेंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें