Dispute while gambling, dead body found after a month

जुआ खेलने निकला था युवक, एक महीने बाद ऐसी स्थिति में मिली लाश, जानें कैसे हुआ मामले का खुलासा

जुआ खेलने निकला था युवक, एक महीने बाद ऐसी स्थिति में मिली लाश, जानें कैसे हुआ मामले का खुलासा Dispute while gambling,

Edited By: , August 19, 2022 / 11:19 AM IST

Gambling: ग्वालियर। मध्यप्रदेश के जिले ग्वालियर में आखिरकार आरिश हत्याकांड का खुलासा हो ही गया। मृतक की लाश को एक महीने बाद सीवर टैंक से बरामद किया गया। मृतक शरीर के अवशेष मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि मृतक युवक एक महीने पहले अपने घर से अपने दो दोस्तों के साथ जुआ खेलने के लिए निकला था लेकिन वापस लौट कर अपने घर नहीं पहुंचा, जिसकी गुमशुदगी मृतक युवक के परिजनों ने थाने में दर्ज कराई थी।

मृतक युवक की पहचान उसकी पहनी हुई चप्पलों से हुई है। वही मामले का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची जहां मृतक युवक के शव के विशेष निकालकर पीएम के लिए भेज दिए हैं। फिलहाल पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Read more: हर घर जल उत्सव’ कार्यक्रम को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, ट्वीट कर लोगों से की ये अपील

आरिश हत्याकांड का ये है पूरा मामला
Gambling: ग्वालियर शहर के जनक गंज थाना क्षेत्र के ढोली बुआ के पुल पर रहने वाले 21 बर्षीय युवक आरिश खान की लाश के अवशेष अयोध्या नगरी के पास गटर में बरामद किए हैं। मृतक युवक आरिश खान पिछले एक महीने से लापता था।

बुधवार शाम को गटर के पास आरिफ खान की चप्पल मिली थी। जिससे परिजनों को कुछ शंका हुई उन्होंने पुलिस से इसकी शिकायत की। पुलिस ने जब गुरुवार सुबह गटर की खोजबीन की तो उसमें मानव कंकाल नजर आया। कंकाल में एक चड्डी भी उलझी हुई थी। जो आरिफ के बड़े भाई की बताई गई है। इसी से मृतक युवक की पहचान हुई है।

आरिश खान पिछले महीने 19 जुलाई शाम 4 बजे से लापता था। मंडी में वो मजदूरी का काम करता था। घटना वाले दिन वह 3 हजार रुपए कमा कर लौटा था। लेकिन उसे जुए की गंदी लत थी। लेकिन वहां घर लौट कर नहीं आया तो उसके परिजनों ने जनक गंज थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। तभी से पुलिस और परिजन लापता आरिश खान को ढूंढ रहे थे। लेकिन उसका पता नहीं चल रहा था।

Read more: भेड़ियों की तरह प्रेमिका को नोचते रहे दरिंदे, बॉयफ्रेंड के सामने ही कर दी गंदी करतूत..वीडियो भी बनाया 

Gambling: पुलिस ने फिलहाल इस मामले में मर्ग कायम कर विवेचना शुरू कर दी है। और संदिग्ध युवकों की धरपकड़ की जा रही है। परिजनों ने इसे हत्या करार दिया है। मृतक युवक के परिजनों ने उसके दोस्त जितेंद्र तथा नवीन पर हत्या करने का आरोप लगाया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें