Doctor arrested in Love Jihad case

लव जिहाद मामले में आरोपी डॉक्टर गिरफ्तार, निकाह के बाद बदलवाया था महिला का नाम

लव जिहाद मामले में आरोपी डॉक्टर गिरफ्तार, निकाह के बाद बदलवाया था महिला का नाम! Doctor arrested in Love Jihad case

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : November 18, 2022/11:06 pm IST

इंदौर। Doctor arrested in Love Jihad case मध्यप्रदेश के इंदौर एक लव जिहाद का मामला सामने आया है। यहां खजराना थाना क्षेत्र में हिन्दू विवाहित महिला ने मुस्लिम पति के खिलाफ धर्म परिवर्तन सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कराया है। खजराना के रुबाब शाह ने महिला से साल 2015 में निकाह किया था। तब महिला हिन्दू थी लेकिन उसका धर्म परिवर्तन कराते हुए मुस्लिम नाम रख दिया था। इस बिच महिला को एक बेटी भी हो गई थी।

Read More: इन मंत्रों का जाप कर करें मां दक्षिण काली का पूजन, दुखों का होगा नाश, दूर हो जाएंगे सभी संकट 

Doctor arrested in Love Jihad case पुलिस के मुताबिक महिला को रुबाब शादी के बाद से ही प्रताड़ित कर रहा था। उसकी यह हरकत दिन प्रतिदिन बढ़ती गई। जब महिला ने रुबाब का मोबाइल देखा तो उसके अन्य लड़कियों से भी सम्बन्ध निकले थे। जब महिला ने इसका विरोध किया तो युवक ने उसे मारना शुरू कर दिया।

Read More:  Unique Medicine: छत्तीसगढ़ के वैज्ञानिकों ने बनाई अनोखी मेडिसीन, जल्द भरेंगे गहरे जख्म, अंतरराष्ट्रीय स्तर पर​ मिल रही ख्याति 

युवक रोजाना मारपीट कर गालीगलोच करने लगा था। महिला ने खजराना थाने में मामले की शिकायत की जिसके बाद रुबाब शेख पर धर्म परिवर्तन सहित अन्य धाराओं में पुलिस ने मामला दर्ज किया है। रुबाब शेख होमियोंपेथीक की पढ़ाई कर रहा है। राउ क्षेत्र में इंटर्नशिप के दौरान महिला की रुबाब शेख से दोस्ती हुई थी।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers