MP Assembly Election 2023

MP Assembly Election 2023: दर्द-ए-भार्गव..दवा क्या है? क्या ऐसे बयान देकर पार्टी पर दबाव बनाना चाहते हैं गोपाल भार्गव?

MP Assembly Election 2023: दर्द-ए-भार्गव..दवा क्या है? क्या ऐसे बयान देकर पार्टी पर दबाव बनाना चाहते हैं गोपाल भार्गव?

Edited By :   Modified Date:  September 9, 2023 / 09:40 PM IST, Published Date : September 9, 2023/9:40 pm IST

भोपाल। MP Assembly Election 2023 शिवराज सरकार के सबसे सीनियर मंत्री गोपाल भार्गव… आठ बार के विधायक हैं। सबसे उम्रदराज विधायक और अजेय योद्धा 18 साल से अलग-अलग विभागों में मंत्री, नेता प्रतिपक्ष रह चुके हैं। करीब 40 साल से लगातार जनता का आशीर्वाद ले रहे गोपाल भार्गव ने इस बार जनता से सबसे ऊंचे पद पर पहुंचने का आशीर्वाद मांग लिया। आखिर इस दर्द-ए-भार्गव की दवा क्या है..?

Read More: Patwari Strike: सरकार बनते ही पूरी हो जाएगी पटवारियों की मांग, पूर्व सीएम ने किया बड़ा ऐलान

MP Assembly Election 2023 ये दर्दभरा वो अधूरा अरमान है, जिसे पूरा करने शिवराज सरकार के सबसे सीनियर मंत्री गोपाल भार्गव जनता से सीधे आशीर्वाद मांग रहे हैं। सागर जिले के गढ़ाकोटा में हुए समारोह में गोपाल भार्गव ने कहा कि आप लोगो ने मुझे लंबे समय तक विधायक बनाया। लंबे समय तक केबिनेट मंत्री रहा। अब आप लोग मुझे ऐसा आशीर्वाद दें जिससे मैं सबसे ऊंचे पद पर पहुंच जाऊं। उनके इस बयान से माना जा रहा है कि बातों ही बातों में मंत्री गोपाल भार्गव ने मुख्यमंत्री बनने की हसरत जाहिर कर दी है। ये पहला मौका नहीं है। इससे पहले भी वे खुले मंच से मुख्यमंत्री बनने की इच्छा जता चुके हैं। उनके बयान पर सियासी बयानबाजी भी तेज हो गई। कांग्रेस को चुटकी लेने का मौका मिल गया है।

Read More: Maratha Reservation News : नहीं थम रहा मराठा आरक्षण का मुद्दा, आज हुआ लातूर में प्रदर्शन 

इसके अलावा रिटायर्ड अधिकारी कर्मचारियों के सम्मान में हुए कार्यक्रम में वे भावुक होकर रोने लगे। गोपाल भार्गव यदि इस बार चुनाव मैदान में उतरते हैं, तो वे 9 वीं बार विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। बाबूलाल गौर के बाद सबसे ज्यादा बार जीतने वाले विधायक गोपाल भार्गव ही हैं। पिछले दिनों उन्होंने तीन चुनाव और लड़ने का ऐलान कर दिया था।अब सार्वजनिक मंच पर जनता से सबसे ऊंचे पद पर पहुंचने का आशीर्वाद मांगने और आंसू छलकाने के सियासी मायने भी निकाले जा रहे हैं। हालांकि ये तो वक्त को ही तय करना है कि गोपाल भार्गव का भविष्य क्या है..?

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें